सांसद मनोज तिवारी ने 8, सेमी-हाई मास्ट लाइट जनता को समर्पित किया

नई दिल्ली, 15 दिसम्बर।  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने आज करावल नगर पूर्व वार्ड में सांसद निधि से लगायी गई 8 सेमी-हाई मास्ट लाइटों का स्विच आन कर जनता को समर्पित किया। इस बावत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता स्थानीय निगम पार्षद श्री पुनीत शर्मा ने की।

उपस्थित क्षेत्र निवासियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल अपनी राजनैतिक स्वार्थ पूर्ति के लिए दिल्ली को हर रोज एक नया दर्द दे रहे हैं। उनका लक्ष्य दिल्ली की समस्याओं को बरकरार रखना और दिल्ली में भय भूख और भ्रष्टाचार का अंधेरा कायम रखना है लेकिन हमारा प्रयास है कि केंद्र सरकार की विकास ज्योति गली गली घर घर पहुँचे।

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के विकास और केंद्र सरकार की योजनाओं के बीच में केजरीवाल दीवार बनकर खड़े हैं और निरंतर दिल्ली के निगमों को पंगु बनाने के लिए कभी विकास राशि को रोक कर तो कभी सफाई कर्मचारियों और निगम कर्मचारियों की तन्ख्वाह रोककर दिल्ली के विकास में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं। उन्होने कहा कि सांसद निधि से लगीं यह सेमी हाई मास्ट लाइटें क्षेत्र का अंधेरा दूर करेंगी और केंद्र सरकार की योजनाओं और दिल्ली की जनता के बीच सेतु बनकर भाजपा के कार्यकर्ता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा कायम किए गए समस्याओं के अंधेरे को दूर करेंगे।

इस अवसर पर  जिलाध्यक्ष कैलाश जैन, विधायक जगदीश प्रधान, मीडिया विभाग के सह प्रमुख आनंद त्रिवेदी, जिला कोषाध्यक्ष टी सी शर्मा, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्षा मधू सिसोदिया, मंडल अध्यक्ष तेजपाल सिह, चंद्रभान, नारायण सिंह, सुरेंद्र पाराशर, विकास भदौरिया संख्या में स्थानीय लोग एवं भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Facebook Comments