सांसद मनोज तिवारी ने किया यमुना रिवर फ्रंट के झील एवं पार्क के सुंदरीकरण कार्य का शुभारंभ है

नई दिल्ली, 17 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने आज घोडा गुजरान खादर की जमीन पर झील एवं पार्क के सुंदरीकरण के कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। इस अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सी.आर.पी.एफ. के जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। कार्यक्रम का संचालन मीडिया विभाग के प्रदेश सह-प्रमुख श्री आनन्द त्रिवेदी ने किया।

उपस्थित क्षेत्र निवासियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा है कि घोंडा गुजरान खादर की जमीन चंद महीनों पहले तक लैंडफिल साइट बनाने की अफवाह के चलते चर्चित थी लेकिन आज यहाँ सुंदर पार्क और झील के निर्माण का कार्य शुरू हो रहा है जिसका पूरा होने के बाद यह क्षेत्र दिल्ली और देश में प्राकृतिक सौंदर्य के लिए चर्चा में रहेगा। उन्होंने कहा कि आज जब मैं नारियल फोड़कर कार्य का शुभारंभ करूँगा तब कुछ स्वार्थी नेताओं का भांडा भी फूट जाएगा जो क्षेत्र की जनता में हस्ताक्षर अभियान चलाकर झूठ परोस रहे थे और आरोप लगा रहे थे कि घोंडा गुजरान खादर की जमीन पर भाजपा और सांसद मनोज तिवारी लैंडफिल साइट बनाना चाहते हैं। यह क्षेत्र साबरमती नदी के किनारे बने गुजरात के उन तटों से मेल खाएगा जहाँ पूरे विश्व से पर्यटक नदी के किनारों का आनंद लेने आते हैं।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री अजय महावर ने कहा कि इतिहास में इतने विकास कार्य उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में नहीं हुए जितने सांसद श्री मनोज तिवारी के कार्यकाल में किए गए। राष्ट्रीय राजमार्ग, केंद्रीय विद्यालय, सिग्नेचर ब्रिज और अब सुंदर रिवर फ्रंट इस बात की गवाही देते हैं कि हर दिन झूठ का व्यापार करने वाले केजरीवाल को अब झूठ के सहारे अपने अस्तित्व को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष श्री अजय महावर, उपाध्यक्ष श्री राजेंद्र अग्रवाल, मंत्री श्रीमती कविता शर्मा, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डाॅ. यू.के. चैधरी, श्री राकेश डेढ़ा, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती मणी बंसल, मोर्चा के जिलाध्यक्ष चैधरी श्री हरविंदर सिंह, मीडिया संपर्क विभाग के सह-संयोजक श्री मुकेश गोयल, प्रदेश कार्यालय प्रबंधन विभाग के संयोजक श्री सर्वेंद्र मिश्रा, सांसद प्रतिनिधि श्री राम नरेश पारासर, मंडल अध्यक्ष श्री नरेन्द्र कुमार, श्री राघवेंद्र भदौरिया, श्री नरेन्द्र बेलबाल, डाॅ. जे.के. शर्मा, श्री राज कुमार झा, श्री सत कुमार, निगम पार्षद श्रीमती दुर्गेश तिवारी, पूर्व निगम पार्षद चैधरी महक सिंह, दिल्ली विकास प्राधिकरण के संबंधित अधिकारियों सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवं क्षेत्रीय निवासी उपस्थित रहे।

Facebook Comments