3 मार्च को नरेंद्र मोदी जी को सुनने जुटेंगे कम से कम 2 लाख पटना नगरवासी

बिहार भाजपा मुख्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में 3 मार्च की संकल्प रैली को लेकर पटना महानगर भाजपा के पदाधिकारियों, नेताओं एवं सक्रीय कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. इस बैठक में बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी, बिहार विधान सभा में मुख्य सचेतक व कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष व बांकीपुर विधायक नितिन नबीन, दीघा विधायक संजीव चौरसिया, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री देवेश कुमार, प्रदेश मंत्री राजेश वर्मा एवं भीम साहू मंचस्थ मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता पटना महानगर भाजपा अध्यक्ष सीताराम पाण्डेय ने की.

बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी ने बैठक में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं को मंडल एवं शक्ति केंद्र के स्तर पर सक्रीय जनसंपर्क चलाने की बात करते हुए कहा कि- “संकल्प रैली को लेकर बिहार में अभी से गजब का उत्साह दिख रहा है बावजूद इसके भाजपा की कोशिश होनी चाहिए कि सभी विधानसभा के हर घर तक और जन- जन तक हमारा संपर्क हो ताकि लोग स्वतःस्फूर्त देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को सुनने के लिए उमड़ पड़ें. आम जनता की भागीदारी सुनिश्चित कर इस रैली की सफलता हम सुनिश्चित करेंगे और पटना महानगर से इस बार सभी रैलियों से ज्यादा भागीदारी कम से कम दो (2) लाख लोगों की पहुँच पटना के गाँधी मैदान में 3 मार्च को होनी चाहिये.”

बिहार विधान सभा में मुख्य सचेतक व कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने कहा की विधानसभा स्तर पर जनसंपर्क का कार्यक्रम पहले से चल रहा है जिसे अधिक तेज कर दिया गया है. कार्यकर्ता व नेता लोगों के घरों तक जा रहे हैं.

दीघा विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि लोगों को रैली में आने के लिए कार्यकर्त्ता निमंत्रण पात्र लेकर घर- घर जा रहे हैं वहीँ नुक्कड़ सभा, प्रचार गाड़ी भी पटना के विभिन्न मुहल्लों में घूमेगी. सभी शक्ति केन्द्रों में और बूथ स्तर पर बैठक का कार्यक्रम चलने की बात कही.

बिहार भाजयुमो के अध्यक्ष व बांकीपुर विधायक नितिन नबीन ने कहा कि उनके युवा मोर्चा के कार्यकर्त्तागण प्रचार – प्रसार में जुट चुके है और भाजयुमो ने पटना ही नहीं बिहार भर के छात्र- युवाओं से संपर्क कर रैली में आने का न्योता देना पहले से ही प्रारंभ कर दिया है. भाजयुमो का जनसंपर्क अभियान आम जनता के बीच खासकर छात्रावास, विश्वविद्यालय- कॉलेज, कोचिंग सेंटर्स में भी चलाया जा रहा है. इसके अलावा गली- मुहल्लों और स्लम बस्तियों में भी सभी कार्यकर्त्ता जाकर प्रधानमंत्री जी को सुनने का न्योता देंगे.

इस बैठक की अध्यक्षता कर रहे पटना महानगर भाजपा अध्यक्ष सीताराम पाण्डेय ने कहा कि रैली के दिन सभी कार्यकर्त्ता अपने- अपने मंडल से गाजे- बाजे के साथ उत्साही माहौल में पटना के गाँधी मैदान पहुंचेंगे और इस बार पटना महानगर से रिकॉर्ड तोड़ लोग शामिल होंगे.

इस बैठक में पटना महानगर के सभी मंडलों के पूर्व एवं वर्तमान अध्यक्षगण मौजूद थे. खास मौजूद लोगों में विश्वनाथ भगत, रामजी सिंह, किरण शंकर, राजेन्द्र गुप्ता, कुमार राघवेन्द्र, दुर्गेश कुमार सिंह, पप्पू कुमार, राजेश मुखिया आदि मौजूद थे.

Facebook Comments