नरेन्द्र मोदी को 2019 में पुनःप्रधानमंत्री बनाकर देश को विश्वगुरू बनाया जा सके-रामलाल

नई दिल्ली, 20 फरवरी। दिल्ली भाजपा द्वारा 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर दिल्ली प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में प्रदेश पदाधिकारी, विधायक, जिला अध्यक्ष, मोर्चा प्रदेश पदाधिकारी, विधानसभा उम्मीदवारों, निगम पार्षदों, विभाग, प्रकल्प, प्रकोष्ठ की बैठकें हुईं। इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री रामलाल, लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, श्री रविन्द्र गुप्ता एवं श्री राजेश भाटिया, प्रदेश पदाधिकारी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं को 2019 के लोकसभा चुनाव और 2020 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए मंत्र दिए।

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री रामलाल ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव कार्यकर्ताओं का चुनाव है, कार्यकर्ताओं को पूरे उत्साह के साथ इस चुनाव में उतरना है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज देश  बहुमुखी विकास कर रहा है, साफ नियत सही विकास को भाजपा सरकार ने चरितार्थ किया है। जन-धन योजना के तहत आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को बैंक की व्यवस्था से जोड़कर आर्थिक रुप से समृद्ध करने का कार्य प्रधानमंत्री ने किया उज्जवला योजना के तहत माताओं और बहनों को धुएं भरी जिंदगी से छुटकारा दिया है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सभी कमजोर वर्ग के लोगों को घर देने का कार्य हुआ है। अनेकों जनकल्याणकारी योजनायें जनहित के लिए कार्य कर रही हैं। हमें केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रचार-प्रसार बूथ स्तर तक ले जाना है ताकि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को 2019 में पुनः प्रधानमंत्री बनाकर देश को विश्वगुरू बनाया जा सके।

श्री रामलाल ने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने हमें झकझोर दिया है लेकिन भारत को अस्थिर करने वालों को मुमकिन जवाब सरकार देके रहेगी। हमारी सेना ने पहले भी सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों को सबक सिखाया है और अब सेना इस आतंकी घटना का समुचित जवाब देगी। आज विश्व में भारत का पक्ष मजबूत हो रहा है और पाकिस्तान बेनकाब हो रहा है।

इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने एक बार फिर मोदी सरकार के नारे के साथ अपने संबोधन को शुरू किया और कार्यकर्ताओं से कहा कि हम सबको जो जिम्मेदारी मिली है, उसे पूरी ताकत के साथ अंजाम देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने अपने पूरे कार्यकाल में सभी वर्ग के लोगों के लिए कार्य किया है और हम 2019 लोकसभा चुनाव में 400 सीटें लाकर फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे।

श्री तिवारी ने कार्यकर्ताओ में उत्साह भरने के लिए खुद को जामवंत और कार्यकर्ताओं को हनुमान की संज्ञा दी और कहा कि अगर आप सबका सहयोग रहा तो लोकसभा चुनाव और दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव के समुद्र को पार कर लिया जाएगा। उन्होंने अपने संबोधन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर भी निशाना साधा और कहा कि वे लगातार दिल्लीवासियों को गुमराह करने का कार्य कर रहे हैं, लेकिन दिल्ली की जनता आगामी चुनावों में इसका जवाब जरूर देगी। उन्होंने आयुष्मान भारत योजना और आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण को दिल्ली में लागू होने से रोका, जिसका जवाब उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में जरूर मिलेगा।

Facebook Comments