प्राधिकरण के ओएसडीआर के सिंह से मिला नोवरा प्रतिनिधिमंडल,गाँवों की समस्याओं को रखा सामने

नॉएडा – आज यहाँ नॉएडा (नॉएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन) प्रतिनिधिमंडल श्री आर के सिंह (ओएसडी) श्री आर के सिंह से मिला , इस दौरान नॉएडा के गाँवों की समस्याओं को प्राधिकरण के सामने रखा गया , जिसके बाद श्री सिंह ने सभी समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए

ग्राम छलेरा में ओवरफ्लो हो रहे सीवर , टूटे हुए रास्ते एवं काम शुरू होने के बाद बीच में रोड कंस्ट्रक्शन का कार्य रोक दिए जाने बाबत शिकायत की गई , शिकायती पत्र में यह जानकारी भी लिखी गई थी के बारिश के दौरान पूरे गाँव में बाढ़ जैसा माहौल हो जाता है जिसका निराकरण आवश्यक है। यह जानकारी नोवरा के महासचिव श्री पुनीत राणा ने ग्रामीणों से जानकारी एकत्रित कर दी।

ग्राम नंगली बाजिदपुर में नालियां टूटी एवं सीवर ओवरफ्लो कर रहे हैं , यहाँ ख़ास बात यह है के नालियों की निकासी का रास्ता बंद है जिसके कारण सभी रोड नाली के पानी से सराबोर हैं , इस बाबत जानकारी एवं शिकायती पत्र नोवरा उपाध्यक्ष श्री अजय चौहान द्वारा ग्रामवासियों के सहयोग से तैयार किआ।

ग्राम रोहिल्लापुर में सार्वजानिक शौचालय की मांग नोवरा अध्यक्ष श्री रंजन तोमर द्वारा ग्रामीणों के समर्थन से की , गाँव के नज़दीक इंस्टीटूशनल सेक्टर है जहाँ लगातार कंस्ट्रक्शन चलते रहने के कारण लेबर गाँव के समीप रहती है , जिन्हे शौचालय की आवश्यकता है , इसके साथ ही गाँव के सामुदायिक केंद्र में सीवर नीचे पड़ने की वजह से बाहर न निकल पाने की स्तिथि बनने और उसे ठीक करवाने की भी मांग रखी गई।

इसके साथ ही तीनों गाँवों के भीतर गाय एवं अन्य जानवरों को मुख्यम्नत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के आदेशानुसार गोशाला में पहुंचाने की अपील भी की गई।

आर के सिंह ने तुरंत कार्यवाही करते हुए कुछ समस्याओं को तुरंत फोन करके निराकरण के आदेश दिए एवं कुछ समस्याओं को मार्क कर आगे भेज दिया ,जबकि कुछ सम्बंधित अफसरों को अपने ऑफिस में ही बुलाकर समस्या सुलझाने के आदेश दिए , जिसके लिए नोवरा ने उनका आभार व्यक्त किआ।

Facebook Comments