भाजपा के स्थापना दिवस पर स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई व शुभकामनाएं दी

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के 40 वे स्थापना दिवस पर आज पार्टी कार्यकर्ताओं ने उपवास रखते हुए कोरोना संक्रमण के संकट से जूझ रहे जरूरतमंदों और गरीबो की मदद की और अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपने आवास पर पंडित दीन दयाल उपाध्याय और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कार्यकर्ताओं को पार्टी के स्थापना दिवस की बधाई व शुभकामनाएं दी |

पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने  पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर राज्य मुख्यालय में भाजपा का झंडा फहराया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताआें को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जनसंघ से भाजपा तक की वैचारिक यात्रा में अभी तक लाखों करोड़ों समर्पित कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम और समर्पण के साथ पार्टी को मजबूत करने में अपना योगदान दिया है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में आज भाजपा  विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक दल बन गयी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जी ने कहा कि इस समय पूरा देश कोरोना संक्रमण की वैश्विक आपदा के संकट का सामना कर रहा है।

उन्होंने कहा कि इस समय पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में कोरोना  संक्रमण के संकट के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहा है। स्वतंत्र देव सिंह जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए पंच आग्रह के आह्वान के अनुरूप सेवा अभियान चलाकर इस वैश्विक आपदा के समय गरीबां-जरूरतमंदों को भोजन, राशन व रोज़मर्रा की जरूरत का अन्य सामान उपलब्ध कराने का कार्य करें। कार्यकर्ता इस बात का विशेष रूप से ध्यान रखे कि उनके आस-पास कोई भी भूखा न सोये। साथ ही अपने परिवार सहित 5-7 अन्य लोगां को भी फेस कवर/मास्क बनवाकर लोगों को उपलब्ध कराने का भी काम करें।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में रहने वाले डॉक्टरों, नर्सो, सफाई कर्मचारियों, पुलिसकर्मियों बैंक व पोस्ट ऑफिस के अधिकारी कर्मचारियों व आवश्यक सेवाआें से जुड़े अन्य कर्मचारियों से लोगो का आभार व धन्यवाद ज्ञापित करें। साथ ही अपने बूथ पर 40 लोगां से संपर्क कर उनसे कोरोना संक्रमण के विरुद्ध लड़ रहे ऐसे योद्धाओं के लिए धन्यवाद व आभार ज्ञापित करते हुए हस्ताक्षर कराए।

श्री सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा मोदी जी के आह्वान के अनूरूप कार्य करते हुए अपने-अपने बूथ पर 40 लोगो को आरोग्य सेतु एप्प के बारे में जानकारी देते हुए उनके मोबाइल पर आरोग्य सेतु एप्प इंस्टाल भी कराए। साथ ही पीएम केअर फंड में खुद तो सहयोग धनराशि दे ही साथ ही 40 अन्य लोगां को भी कम से कम 100-100 रुपये की सहयोग राशि पीएम केअर फंड में देने के लिए प्रेरित करें। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पूरे अभियान के दौरान सजगता और सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखे। प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने पार्टी के स्थापना दिवस पर राज्य मुख्यालय पर भाजपा का झंडा फहराया। श्री बंसल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस पर बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पार्टी ने अपने 40 वे स्थापना दिवस को कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए समर्पित किया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे वैश्विक आपदा की इस घड़ी में जन सेवा के संकल्प के साथ गरीबां और जरूरतमंदों की मदद के लिए सक्रिय होकर कार्य करें।

Facebook Comments