करोल बाग होटल अग्निकांड के मृतक परिवारों के साथ हमारी गहरी संवेदना-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, मंगलवार का दिन करोल बाग के होटल में रह रहे लोगों के लिए काल बन कर आया। दिल्ली के करोलबाग के एक होटल में लगी आग ने चुपके से नींद में सोए 17 लोगों की जिंदगी छीन ली। सुबह चार बजे लगी आग ने लोगों को संभलने तक का मौका नहीं दिया। आग जैसे ही चैथी मंजिल पर फैली लोगों में हड़बड़ी मच गयी। इस दुखद घटना का जायजा लेने के लिए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी घटना स्थल पर पहुंचे व वहां मौजूद अधिकारियों से घटना की जानकारी ली।
इस पर संवेदना प्रकट करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि करोलबाग के अर्पित होटल में आग लगने से हुई 17 लोगों की मौत अत्यंत दुखद है, बड़े ही दुख के साथ संवेदना व्यक्त करता हूँ। दिवंगत आत्माओं को ईश्वर शांति दे और भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि घायलों को जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।
श्री तिवारी ने कहा कि यह इस हादसे में जान गवाने वाले लोगों के परिवारों के साथ हमारी गहरी संवेदनाएं है और हम उनके परिवारों को हर संभव मदद पहुंचाने का वचन देते हैं। इसके साथ ही ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि मृतकों के परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें तथा घायलों को जल्द ठीक होने का आशीर्वाद प्रदान करें।
श्री तिवारी ने कहा कि हमें ये भी जानकारी मिली है कि दिल्ली की चीफ फायर ऑफिसर ने इस होटल को सेफ्टी क्लीयरेंस सर्टिफिकेट जारी किया था, उसके बाद भी इस तरह की दुर्घटना होना एक बड़ी लापरवाही की ओर संकेत देता है। हमारा प्रयास रहेगा कि इस हादसे की निष्पक्ष जांच हो और जो भी दोषी पाए जायेंगे उनको कदापि बख्शा न जाये। दिल्ली भाजपा की टीम उनको कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए प्रतिबद्धता के साथ इस विषय पर निगरानी रखेगी।

Facebook Comments