7000 से अधिक युवाओं से नेशन विद नमो अभियान के अधीन किया गया संपर्क – सुनील यादव

नई दिल्ली, 24 जनवरी।  दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष श्री सुनील यादव अपनी टीम के साथ नई दिल्ली स्थित संगम कोर्टयार्ड माॅल पर नेशन विद नमो नेटवर्क वाॅलंटियरों की टीम से मिले और बेहतर और सुरक्षित भारत के लिये श्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की शपथ ली। दिल्ली भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता और नेशन विद नमो के वाॅलंटियरों ने आर.के. पुरम, नई दिल्ली स्थित पी.वी.आर. सिनेमा में उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म देखी। दिल्ली भाजपा नई दिल्ली जिला के अध्यक्ष श्री अनिल शर्मा और मीडिया विभाग सदस्य श्री राघव मंडल भी इसमें उपस्थित थे।

श्री सुनील यादव ने बताया कि सैंकड़ों छात्रों और मोर्चा के सदस्यों को इस देशभक्ति फिल्म को देखने के लिये आमंत्रित किया गया। इस अवसर पर हमने साथ मिलकर श्री नरेन्द्र मोदी को देश का पुनः प्रधानमंत्री बनाने की शपथ ली। “नमो अगेन“ वाली हुडी और टी-शर्ट पहनकर युवाओं ने यह फिल्म देखी। उन्होंने यह भी कहा कि नमो अगेन अभियान के अधीन देश के युवाओं के साथ संपर्क करने के लिये भविष्य में और भी कार्यक्रम किये जायेंगेे। नमो अगेन और मोदी जी की नीति सबका साथ-सबका विकास के साथ हमारे कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जायेंगे और केन्द्र सरकार की विकासोन्मुख नीतियों के बारे में जनता को बतायेंगे।

श्री अनिल शर्मा ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया वे युवाओं-छात्रों के बीच जायें क्योंकि देश में अधिकांश संख्या युवाओं की है और वे देश का भविष्य भी हैं। ये नरेन्द्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री चुनने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।

श्री कुनाल साहनी, श्री राम खिलाड़ी यादव, श्री संयम छाबड़ा, श्री पंकज शाही, श्री हिमांशु यादव, श्री सर्वेश बाल्यान, श्री विनीत त्यागी युवा मोर्चा के नेताओं में सम्मिलित थे जिन्होंने यह फिल्म देखी।

Facebook Comments