पटना में होने वाले मैचों के लिए पटना पाइरेट्स ने टिकटों की बिक्री की घोषणा की

पटना:  वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की मौजूदा तथा तीन बार की चैम्पियन पटना पाइरेट्स टीम ने इस प्रतिष्ठित लीग के छठे सीजन के लिए पटना में होने वाले अपने घरेलू मैचों के लिए टिकटों की बिक्री रविवार से शुरू कर दी है।पटना पाइरेट्स को अपने घरेलू मैच 26 अक्टूबर से 1 नवम्बर तक पाटलीपुत्र स्पोटर्स काम्पलेक्स में खेलने हैं। पटना को 26 अक्टूबर को छठे सीजन के अपने पहले घरेलू मैच में इंटर जोन चैलेंज सप्ताह के तहत जयपुर पिंक पैंथर्स से भिड़ना है।इंटर जोन चैलेंज सप्ताह के तहत जोन-ए और जोन-बी की टीमों के बीच मुकाबले खेले जाएंगे और ये मुकाबले काफी रोचक होंगे। इन मैचों का रोमांच सभी कबड्डी प्रेमियों तक पहुंच सके, इसके लिए पटना पाइरेट्स ने टिकटों की बिक्री के लिए सुविधाजनक और प्रभावशाली टिकेटिंग सिस्टम तैयार किया है।

पटना में होने वाले मैचों के लिए टिकट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट बुकमाईशो डाट काम या फिर स्टेडियम में मौजूद काउंटर्स से खरीदे जा सकते हैं। इसके अलावा पटना पाइरेट्स द्वारा खास तौर पर ब्रांडेड कैंटर वैन शहर भर में चक्कर लगाएगी और यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेगी कि सभी कबड्डी के चाहने वालों को टिकट प्राप्त हो गए हैं।

सीजन-6 के लिए टिकटों की उचित कीमत रखी गई है। जनरल स्टैंड के लिए टिकट की कीमत 500 रुपये, प्रीमियम स्टैंड के लिए 800 रुपये, वीआईपी बालकोनी के लिए 1000 रुपये, वीआईपी स्टैंड के लिए 1500 रुपये और वीवीआईपी स्टैंड के लिए 2500 रुपये रखी गई है। इसके अलावा एक खास कटेगरी बनाई गई है, जिसे वीवीआईपी हास्पीटेलिटी नाम दिया गया है। इस कटेगरी में टिकट की कीमत 5000 रुपये है। इसे हासिल करने वालों को खान-पान के साथ-साथ खिलाड़ियों से मिलने का भी मौका मिलेगा और साथ ही साथ टीम की जर्सी भी यादगार के तौर पर दी जाएगी।

पटना पाइरेट्स टीम के सीईओ पवन एस राणा ने कहा, “पटना पाइरेट्स अपने असल घर में लौटकर खुश है। इस शहर में हमें हमेशा प्यार और समर्थन मिला है। हम लीग के छठे सीजन के तहत पटना चरण में अपने प्रशंसकों को कुछ यादगार लम्हे देने का प्रयास करेंगे।”

प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन के लिए पटना पाइरेट्स को जोन-6 में रखा गया है। उसका सामना बंगाल वारियर्स, बेंगलुरू बुल्स, तेलुगू टाइटंस, तमिल थालाइवाज और यूपी योद्धा टीमों से होना है।

प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में पटना पाइरेट्स ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। यही नहीं, अपने युवा तथा अनुभवी खिलाड़ियों के दम पर पटना पाइरेट्स ने पीकेएल के अब तक के सभी पांच संस्कऱणों के प्लेआफ में जगह बनाई है लगातार तीन बार यह खिताब अपने नाम किया है। बीते सीजन में पटना पाइरेट्स ने अपने घरेलू मैच रांची मे खेले थे लेकिन इस साल यह टीम 13 सप्ताह तक 11 टीमों के साथ होने वाली जबरदस्त प्रतिस्पर्धा के लिए पटना लौट चुकी है। पटना पाइरेट्स टीम अपने चाहनों वालों को रोमांचित करने के लिए तैयार है।

Festival_sale

Facebook Comments

BIGGEST SAVING TODAY


amazon_mobile_sale