जैन समाज के लोग गली-गली घर-घर शांति और अहिंसा का संदेश देने का काम कर रहे हैं

नई दिल्ली, 5 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने आज लोनी रोड राठी मिल पार्क में आयोजित श्री 1008 मज्जिनेंद्र नवीन जिनविंब पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव एवं विश्व शांति महायज्ञ मे विराट सागर जी महाराज का आशीर्वाद लिया। उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित सैकड़ों श्रद्धालुओं को भजन सुनाकर मंत्रमुग्ध कर दिया।

उपस्थित श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आज जब सारे संसार में विनाशकारी प्रवृत्ति के लोग प्रकृति को मिटाने पर तुले हुए हैं वहीं भगवान महावीर स्वामी के संदेशों को ले कर जैन समाज के लोग गली-गली घर-घर शांति और अहिंसा का संदेश देने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अहिंसा सृष्टि का और हिंसा विनाश का परिचायक है, इसलिए सृष्टि की रक्षा के लिए अहिंसा और शांति की जरूरत है जबकि शांति और अहिंसा कायम करने के लिए वर्तमान को वर्धमान की आवश्यकता है।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के मीडिया विभाग प्रदेश सह प्रमुख आनंद त्रिवेदी, नवीन शाहदरा जिला में मंत्री पुनीत गोयल, उत्तर पूर्वी जिला के स्वच्छता अभियान प्रमुख सुशील चैधरी, सांसद प्रतिनिधि बीरेंद्र खंडेलवाल, मनोज सिंह, अरुण मिश्रा सहित कई भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

Facebook Comments