PKL-5 : रोहित कुमार का प्रयास नाकाफी, पटना ने बेंगलुरू को दी शिकस्त

रांची: आखिरी पलों में कप्तान रोहित कुमार का जुझारू प्रदर्शन भी बेंगलुरू बुल्स को जीत नहीं दिला सका। उसे मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में मेजबान टीम पटना पाइरेट्स ने चार अंकों के अंतर से हरा दिया। हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में पटना ने बेंगलुरू को 36-32 से मात दी। पूरे मैच में पिछड़ती दिखी मेहमान टीम को कप्तान ने किनारे लगाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। रोहित ने 14 रेड अंक लिए। 
पटना के कप्तान प्रदीप नरवाल ने 11 अंक लिए, मोनू ने 12 अंक अपने खाते में डाले। पहले हाफ से ही बेंगलुरू प्रदीप और मोनू के दबाव में दिख रही थी। पाचवें मिनट तक आते-आते उसने 5-2 की बढ़त ले ली थी। खेल जैसे आगे बढ़ता गया बेंगलुरू पिछड़ती चली गई। प्रदीप और मोनू ने उसे बैकफुट पर धकेल दिया।

इन दोनों को पकडऩे के प्रयास में बेंगलुरू ने हड़बड़ी की और अंक लुटाए। रोहित हालांकि रेडिंग में अपना काम कर रहे थे लेकिन बेंगलुरू का डिफेंस उनका साथ नहीं दे पा रहा था। पहले हाफ में प्रदीप ने छह तो मोनू ने आठ अंक लिए। रोहित पांच अंक ले पाए। पटना ने पहले हाफ की समाप्ति तक अपना दबदबा कायम रखा और दूसरे हाफ में 19-11 की बढ़त के साथ गई।

Facebook Comments