PM केयर फंड में आर्थिक अंशदान कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बड़ा योगदान साबित होगा: स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे कोरोना वायरस संक्रमण की वैश्विक आपदा से निपटने के लिए पीएम केयर फंड में कम से कम 100-100  रुपए का योगदान डिजीटल रूप से करने का कार्य करंे। साथ ही कम से कम 10 या उससे अधिक लोगों से अपील कर यथासंभव पीएम केयर फंड में 100-100 रुपये की सहयोग राशि जमा कराने के लिए प्रोत्साहित करने का कार्य भी करें। उन्होंने कहा, पीएम केयर फंड में उनका छोटा सा आर्थिक अंशदान कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बड़ा योगदान साबित होगा।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल जी भी लगातार पार्टी के प्रदेश, क्षेत्र, जिलाध्यक्षों सहित अन्य पदाधिकारियों से लगातार फोन द्वारा संपर्क करके पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना संकट के समय जरूरतमंदो-गरीबों की सहायता के लिए चलाये जा रहे अभियान का फीडबैक लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश भी दे रहे है। बंसल ने पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे स्थानीय स्तर पर शासन प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित करते हुए पूरी सजगता के साथ जरूरतमंदो-गरीबों की मदद करें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस संकट की वैश्विक आपदा के समय पूरा देश एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को भी इस समय एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में कार्य करते हुए देश व समाज को इस वैश्विक आपदा के संकट से निपटने में अपनी भूमिका का निर्वहन करना चाहिए। उन्होंने कहा गरीबों जरूरतमंद लोगांे की मदद में हमें शासन प्रशासन से पूरा समन्वय स्थापित करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान विशेष रूप से रखना है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा इस वैश्विक आपदा के संकट के समय उठाए जा रहे कदमों को सराहनीय बताते हुए कहा कि केंद्र व राज्य सरकार लगातार कोरोना वायरस संक्रमण की चुनौती के रूप में स्वीकार करते हुए प्रत्येक नागरिक के हितों को ध्यान में रखकर कार्य करते हुए आवश्यक निर्णय ले रही है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने वैश्विक आपदा के इस संकट में स्वास्थ्य सेवाओं, पुलिस, मीडिया व आवश्यक सेवाएं उपलब्ध करा रहे अन्य घटकों का भी कोटि-कोटि आभार व अभिनंदन व्यक्त किया है। उन्होंने कहा पार्टी कार्यकर्ता जरूरतमंदों को भोजन व रोजमर्रा की जरूरत का अन्य सामान व दवाइयां इत्यादि उपलब्ध कराने के अभियान में पहले से ही लगे हुए है।

उल्लेखनीय है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से पीएम केअर फंड में 100-100 रूपये का अंशदान करने की अपील की है।

Facebook Comments