देश पाकिस्तान से बदला कब लेगा, किस तरह लेगा, इसे हमारे प्रधानमंत्री बखूबी समझते हैं-जयभान सिंह पवैया

नई दिल्ली, 20 फरवरी।दिल्ली प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पुलवामा में सेना के जवानों पर हुए हमले पर खेद व्यक्त किया और कहा कि यह हमला केवल सैनिकों पर हुआ हमला नहीं है बल्कि देश पर किया गया हमला है, जिसका प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी माकूल जवाब देंगे। साथ ही देश के विकास के लिए भी कार्य करते रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने नेतृत्व में देश ने बुलंदियों को छुआ है और विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनी है। हमारी सरकार सभी वर्गों के लिए समान रूप से कार्य कर रही है। फिर वह चाहे सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देना हो या आंगनवाड़ी की बहनों के वेतन को दोगुना करना। मोदी जी ने देश के हर वर्ग को ताकत देने का कार्य किया है। इसी के साथ भाजपा का ग्राफ पूरे देश में तेजी से बढ़ रहा है। इसकी वजह हमारे प्रधानमंत्री की योजनाएं हैं। हमारी सरकार ने बुजुर्गों को पेंशन दिया, डीए बढ़ाया, हाल ही में भारत सरकार ने आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया है जिसका लाभ मुस्लिम समुदाय को भी मिलेगा, जबकि हमारे विपक्षी हमें लगातार मुसलमानों का विरोधी साबित करते रहते हैं।

लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि साल 2019 में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनने की बात स्वयं विधाता ने लिखा है। उसे कोई टाल नहीं सकता है। आज पुलवामा हमले के बाद देश शोक में है, आक्रोश में है, लेकिन निराशा में नहीं है। देश पाकिस्तान से बदला कब लेगा, किस तरह लेगा, इसे हमारे प्रधानमंत्री बखूबी समझते हैं और वे समय आने पर इसका माकूल जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि आज देश कई मोर्चों पर लड़ रहा है। पाकिस्तान को नेस्तनाबूत भी कर दिया जाए फिर भी भारत में तब तक शांति स्थापित नहीं हो सकती जब तक देश से गद्दार खत्म नहीं होंगे।

श्री पवैया ने कहा कि हमे देश को सफल बनाने के साथ-साथ मोदी जी के उद्देश्य को भी सफल बनाना है और आज भाजपा देश भर में सभी क्षेत्रों में मजबूत स्थिति में है। कार्यकर्ताओं के सहयोग से हम 2019 के लोकसभा चुनाव और दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव में जरूर विजयी होंगे।

प्रदेश महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सिर्फ 40 से 50 दिन का समय रह गया है और हम सभी को मिलकर केन्द्र सरकार की योजनाओं को हर बूथ तक लेकर जाना है। हम सभी संकल्प लेते हैं कि दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटें जीत कर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करेंगे।

Facebook Comments