रोटी-कपड़ा फॅाउंडेशन ने बाटें रंग गुलाल, मनाई गरीबों संग मनाई होली

लखनऊ 19 मार्च, 2019ः निर्धनता के भार तले दबा बचपन भी सामान्य जीवन की दौड़ में शामिल हो और समाज के गरीब परिवारों में भी खुशियों के रंग भरने की दिशा में प्रयासरत संस्था रोटी कपड़ा फाउंडेशन ने आज गोमतीनगर विस्तार के मलिन बस्ती के परिवारों के साथ होली की सौगातें बांटी। रोटी कपड़ा फाउंडेशन के इस पुनीत कार्य में आज लायंस क्लब भी भागीदर बना।
इस मौके पे लायंस क्लब के लायन संजीव साहनी, लायन विनोद रात्रा, लायन राजू ओबेरॉय, लायन शालिनी वाधवा, और रोटी कपडा फाउंडेशन की अध्यक्षा शोभा ठाकुर ने स्कूल के बच्चो को अपने हाथों से पिचकारी, रंग, गुलाल बांटे और बच्चो को गुलाल लगाकर गुजिया भी खिलाई।
इस कार्य में स्कूल की प्रिंसिपल शालिनी तिवारी व अन्य शिक्षिकाओं ने भी सहयोग दिया। इस मौके पर बच्चो के चेहरे खुशी से खिल उठे और सब बच्चे होली के रंगों में रंग गये।
कार्यक्रम में रोटी कपड़ा फाउंडेशन के संस्थापक आशुतोष चौबे ने कहा ने कहा कि, ईश्वर ने जिनको समर्थ बनाया है वोें समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभायें तो समाज का कोई हिस्सा वंचित नहीं रह सकता। उन्होनें कहा पब्लिक रिलेशन सोशाइटी ऑफ इण्डिया और इसके सदस्य इस अच्छे कार्य में सहयोग हर प्रकार से सहयोग करेंगे।
रोटी कपडा फाउंडेशन परिवार ने लायंस क्लब को और इस होली में शामिल हुए सभी सदस्यों को हृदय से आभार व्यक्त करते हुए इस नेक काम में सहयोग के लिये सभी की सुख, समृद्धि, अच्छी सेहत और उन्नति की कामना की। रोटी कपडा परिवार की ओर से आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामना दीं गईं

Facebook Comments