समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के कई प्रमुख नेताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई

लखनऊ 25 फरवरी 2019, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने आज समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के कई प्रमुख नेताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। पार्टी के राज्य मुख्यालय पर आज बसपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यमंत्री मुकुल उपाध्याय (हाथरस), पूर्व राज्यमंत्री रामहेत भारती सीतापुर व जोनल काआर्डिनेटर आगरा क्षेत्र बसपा धु्रव पराशन, सपा की पूर्व विधायक दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री श्रीमती बीना भारद्वाज (रामपुर) व अखिल भारतीय आगंनबाडी कर्मचारी महासंघ की अध्यक्ष श्रीमती सावित्री चैधरी (बुलन्दशहर) व सामाजिक कार्यकर्ता शोमिल शर्मा कानपुर ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।


पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने भाजपा की सदस्यता लेने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार के द्वारा लोककल्याण में किये जा रहे कार्यों और प्रदेश की योगी सरकार द्वारा जनहित में चलाये जा रही योजनाओं से आम जनमानस में भाजपा के प्रति लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। उन्होंने कहा आज विपक्षी दलों में भय का वातावरण है इसीलिए लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए आपस में गठबंधन कर विजय के सपने संजो रहे है लेकिन भाजपा का गठबंधन जनता से है इसलिए हम एक बार फिर से लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से विजयी होंगे। सदस्यता ग्रहण कराते हुए डा0 पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ चलने के लिए तैयार प्रत्येक राष्ट्रवादी व अन्त्योदय की विचारधारा को आत्मसात करने वालों का भाजपा में स्वागत है। भाजपा के पक्ष में खड़ी आपार जनशक्ति के भय ने सपा-बसपा को भयबंधन करने पर विवश किया है।
इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर, प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा सांसद राजेश वर्मा, सांसद रेखा वर्मा, प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Facebook Comments