विधार्थी परिषद के छात्र नेताओं को वेवजह प्रतारित करना बंद करे प्रशासन : मोर्चा

पटना : राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र चौहान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह, प्रदेश अध्यक्ष बिनोद कुमार उर्फ बिनू सिंह एव राष्ट्रीय प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने एक बयान जारी कर आरोप लगाया कि छात्र संघ चुनाव मे वेवजह का प्रशासन द्वारा अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के छात्र नेताओं को प्रतारित किया जा रहा है।

कुछ राजनीतिक दलो के इसारे पर छात्र संघ चुनाव मे विश्वविद्यालय कैम्पस के अंदर असामाजिक तत्वों का जमावरा करवाकर चुनावी महौल को खराब करने का लगातार कौशिश कर रहे है जो चिन्ता का विषय है। विश्वविद्यालय मे शांति पूर्वक चुनाव हो इस पर सरकार को गंभीर होकर काम करना चाहिए ।
मोर्चा के नेताओं ने कहा कि छात्र संघ चुनाव मे विधार्थी परिषद के छात्र नेताओं कि छवि धुमिल करने एव राजनीतिक साजिश के तहत चुनावी लाभ प्राप्त करने कि मंशा से विधार्थी परिषद के नेताओं को बदनाम किया जा रहा है जो लोकतांत्रिक शासन व्यवस्था के लिए खतरनाक है।
मोर्चा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मांग करता है कि पटना विश्वविद्यालय मे छात्र संघ चुनाव के दरम्यान सुरक्षा का पुख्ता व्यवस्था हो और प्रशासन के स्तर से विधार्थी परिषद के नेताओं पर दर्ज हुई मुकदमा वापस लिया जाए व उन्हे वेवजह का प्रतारित न किया जाए।

Facebook Comments