स्थापना दिवस पर कोरोना को हराने का संकल्प लें, भाजपा कार्यकर्ता: संजय जायसवाल

पटना: भाजपा के 40 वें स्थापना दिवस को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर रहा. कोरोना संकट के कारण पार्टी द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों पर ही इस दिवस को उत्सव के तौर पर मनाया. घरों की छत पर पार्टी के ध्वज को लहराते हुए भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार छायी रहीं. पटना स्थित भाजपा मुख्यालय में सह संगठन मंत्री शिवनारायण जी, मुख्यालय प्रभारी श्री सुरेश रुंगटा, अभय गिरी आदि नेताओं ने पार्टी का झंडा फहराया.

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने ऑडियो कांफ्रेसिंग के जरिए पूरे राज्य के पदाधिकारियों को स्थापना दिवस की बधाई देते हुए सभी से कोरोना को हराने का संकल्प लेने की अपील की. उन्होंने कहा “ लॉकडाउन के कारण भले ही पार्टी का 40वां स्थापना दिवस हमें अपने घरों में मनाना पड़ा हो, लेकिन इससे हमारे कार्यकर्ताओं के उत्साह में कोई कमी नहीं आयी है. राज्य के सभी जिलों और सभी प्रखंडों में हमारे कार्यकर्ताओं ने इस दिन को एक त्यौहार में बदल दिया है. संकट में भी इस तरह का ऊँचा मनोबल भाजपा के कार्यकर्ताओं का ही हो सकता है. मेरी सभी कार्यकर्ता बन्धुओं से अपील है कि इस उमंग और उत्साह को ठंडा न होने दें. आज के दिन हम सभी यह संकल्प लें कि बिहार से कोरोना के खात्मे के लिए हम अब दुगने जोश से लोगों को जागरूक करने और लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की सेवा के अपने काम में जुट जाएंगे.”

डॉ जायसवाल ने कहा “ आज के इस पावन दिन प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी ने कार्यकर्ताओं को किये अपने संबोधन में भी सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से लोगों की मदद का आह्वान किया है. कार्यकर्ताओं से पंच आग्रह करते हुए प्रधानमन्त्री जी ने सभी कार्यकर्ताओं से गरीबों को राशन देने, फेस कवर पहनने और वितरित करने, सेवा करने वालों का आभार व्यक्त करने, आरोग्य सेतु ऐप का उपयोग करने और करवाने तथा PM-CARES फंड में खुद सहयोग करने और 40 अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करने का आग्रह किया है. ऐसे में हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का यह दायित्व है कि आदरणीय प्रधानमन्त्री जी की बातों अक्षरश: पालन करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें.”

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ कोरोना से जारी लड़ाई में अपनी जान जोखिम में डाल कर आम लोगों की सेवा में जुटे कर्मियों की जितनी प्रशंसा की जाए कम होगी. पूरा देश उनका आभारी है. अपने संबोधन में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को इन कर्मियों का आभार प्रकट करने का निर्देश दिया है. इसके लिए भाजपा के सारे कार्यकर्ता बूथस्तर पर 5 धन्यवाद पत्रों पर कम से कम 40 लोगों के दस्तखत जुटाएंगे, जिन्हें पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्यकर्मियों, सफाई कर्मचारियों, बैंक व पोस्ट ऑफिस के कर्मियों व अन्य सरकारी कर्मचारियों जैसे कोरोना योद्धाओं को समर्पित किया जाएगा. हमारे यह छोटा सा प्रयास निश्चय ही उनके मनोबल को बढ़ाने में सहायक साबित होगा. मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमन्त्री जी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जी द्वारा दिए इन निर्देशों को पूरा करने में हमारे कार्यकर्ता हमेशा की तरह इस बार भी अपनी पूरी शक्ति और सामर्थ्य लगा देंगे.”  

Facebook Comments