दिवंगत एसीपी प्रेम बल्लभ शर्मा के परिजनों ने की उच्च स्तरीय जाँच की माँग

नई दिल्ली, 3 दिसम्बर।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने दिल्ली पुलिस के एसीपी स्व. श्री प्रेम बल्लभ शर्मा के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। श्री मनोज तिवारी ने विजय पार्क, मौजपुर स्थित उनके निवास पर जाकर परिजनों से मिलकर दुख की घड़ी मे सांत्वना दी। यह दुखद है कि एसीपी स्वर्गीय श्री प्रेम बल्लभ शर्मा की मृत्यु संदेहास्पद परिस्थितियों में हुई और उनका शरीर दिल्ली पुलिस मुख्यालय के मुख्य प्रवेश द्वार मिला। परिजनों ने श्री मनोज तिवारी से पूरे मामले की उच्चस्तरीय जाँच कराने एवं न्याय दिलाने की माँग की।
दिवंगत प्रेम बल्लभ शर्मा के परिजनों से मिलने के बाद श्री मनोज तिवारी ने कहा कि प्रेम बल्लभ शर्मा के निधन से हम ने एक जांबाज पुलिस अधिकारी खोया है जिसकी क्षति पूर्ति असंभव है। उन्होंने कहा कि परिजनों ने मौत पर संदेह व्यक्त करते हुए उच्चस्तरीय जाँच की माँग की है और मैं दिल्ली के पुलिस आयुक्त एवं भारत सरकार के गृह मंत्री को पत्र लिखकर पूरे मामले की निष्पक्ष एवं उच्चस्तरीय जाँच कराने की माँग करूँगा है और दुख इस घड़ी मे मै शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ा हूँ।
इस अवसर पर श्री मनोज तिवारी के साथ जिला अध्यक्ष कैलाश जैन मीडिया विभाग के प्रदेश सह-प्रभारी श्री नीलकांत बक्शी, युवा मोर्चा के प्रभारी श्री मनोज त्यागी, ओबीसी मोर्चा के उपाध्यक्ष डाॅ यू. के. चैधरी, श्री शैलेंद्र सिह मोंटी, मीडिया विभाग के सह-प्रमुख श्री आनंद त्रिवेदी, मंडल अध्यक्ष श्री संदीप चैधरी, श्री ओम चैधरी, श्री मिथिलेश पांडे, श्री नित्यानंद गैरोला, श्रीमती पुष्पा नेगी, श्री सुरेश शर्मा, श्री देवेश भारद्वाज, श्री विकास त्यागी, श्री अनुपम पांडे सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments