दिल्ली सरकार का गैर जिम्मेदाराना रवैया जनता के सामने आ चुका है-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार से दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा बार-बार आग्रह करने पर भी दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर सुरक्षा मानकों की अनदेखी पर प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार गूंगी और बहरी है। इस सरकार का मुख्य उद्देश्य सिर्फ नाटक कर दिल्ली की जनता को गुमराह करना मात्र है। झुठ व तुष्टिकरण की राजनीति कर अराजक केजरीवाल आंनद की अनुभूति करते है। दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर अपनी पीठ थप-थपाने में केजरीवाल इतने व्यस्त हो गये कि सड़क सुरक्षा नियमों की अनदेखी कर जल्दबाजी में उद्घाटन कर बैठे और अब दिल्ली के मासूम तीन नागरिकों की जान लेने के बाद भी मुख्यमंत्री बहरे होने का नाटक कर रहें है।

श्री तिवारी ने कहा कि दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज पर सुरक्षा मानकों को लेकर दिल्ली ट्रेफिक पुलिस दिल्ली के पर्यटन एंव परिवहन विभाग कार्यकारी अभियन्ता को कई बार पत्र लिख चुकी है लेकिन सड़क सुरक्षा के लिए जरूरी मानक सीसीटीवी कैमरा सड़क गतिरोधक और ट्रेफिक मार्शल की व्यवस्था अभी तक सुनिश्चित नहीं की गई है जो कि दिल्ली सरकार की दिल्ली की जनता के प्रति जिम्मेदारी को साफ दिखाता है। दिल्ली भाजपा यह मांग करती है कि आप सिग्नेचर ब्रिज पर सेफ्टी ऑडिट रिपोर्ट जल्द से जल्द पेश कर सीसीटीवी व गतिरोधकों की व्यवस्था करें।

श्री तिवारी ने कहा कि आज आधी रात को सिग्नेचर ब्रिज को क्यों बंद करना पड़ रहा है क्योंकि सिग्नेचर ब्रिज के निर्माण को अपने खाते में डालने के लिए केजरीवाल ने आधे-अधूरे ब्रिज को जनता के लिए खोल कर जनता की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है।

Facebook Comments