बिहार में रैलियों के पिछले सारे रिकॉर्ड हुए ध्वस्त, छाया नमो का जादू: राजीव रंजन

पटना, मार्च 3, 2019: गाँधी मैदान में आज तक आयोजित सभी रैलियों में संकल्प रैली को सफलतम रैली करार देते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक श्री राजीव रंजन ने कहा “ आज आयोजित हुई एनडीए की रैली ने बिहार में आज तक आयोजित हुए पिछली सारी रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ दिया. 1947 के बाद से आज तक गाँधी मैदान में किसी रैली में इतनी भीड़ नही उमड़ी थी जितनी इस रैली में उमड़ी है. अनुमान के मुताबिक इस रैली में 5 लाख से अधिक लोग सम्मिलित हुए. यह ऐतिहासिक जनसमूह इस बात का परिचायक है कि बिहार के लोगों के मन में मोदी जी के लिए कितना प्यार और श्रद्धा है.”

श्री रंजन ने आगे कहा “ आज की रैली में लोगों ने गजब का उत्साह दिखाया. यहाँ तक कि बारिश होने के बावजूद रैली में उपस्थित जनसमूह अपनी जगह से टस से मस नही हुए. यह बिहार के लोगों की अपने प्रधानमन्त्री के लिए समर्पण और निष्ठा है जो आज इस रैली में लोगों का जोश बन कर उमड़ रहा था.”

भाजपा प्रवक्ता ने कहा “ प्रधानमन्त्री जी के प्रयासों से जैसे बिहार के हर घर में बिजली पंहुची है, वैसे ही सरकार की 130 क्रांतिकारी योजनाओं से बिहार के अधिकांश परिवार लाभान्वित हुए हैं. यही वजह है कि प्रधानमन्त्री मोदी आज बिहार के हर जन के मन में बसे हैं. इस रैली में आयी भीड़ को देख यह साबित हो गया कि विरोधी चाहे जितना झूठ बोल लें, चाहे जितना दुष्प्रचार कर ले लेकिन दुबारा एनडीए सरकार बनने से रोक नही सकते. लोगों की प्रधानमन्त्री जी के प्रति आज दिखे लगाव से यह साफ़ है कि आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ़ हो जाएगा और एनडीए गठबंधन 40 में से 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. इस रैली को सफलतम बनाने के लिए बिहार की जनता का धन्यवाद ”   

Facebook Comments