काम से ज्यादा विज्ञापन पर किए खर्च को जनता अब नहीं बर्दाश्त करेगी-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 23 फरवरी। भाजपा दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने विज्ञापन के मसले पर मुख्यमंत्री केजरीवाल पर बड़ा हमला किया है और कहा है कि जमीनी स्तर पर केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश हो चुका है। इसलिए केजरीवाल अब लोगों का ध्यान भटकाने के लिए करदाताओं के पैसे को विज्ञापन में पानी की तरह बहा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने अपनी धूमिल हो रही छवि को चमकाने के लिए जनता के 500 करोड़ रूपयों की बर्बादी हर रोज कर रहे हैं। क्योंकि अब चुनाव आ गए हैं और इनके पास काम दिखाने के लिए खुद का कोई काम नहीं है, इसलिए केजरीवाल दिल्ली की जनता के टैक्स के पैसे को सिर्फ अपनी तस्वीर छपवाने के लिए बर्बाद कर रहे हैं।

श्री तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली वालो से झूठे वादे किए, लेकिन कोई काम नहीं किया। अब केजरीवाल ये जान गए हैं कि वे दिल्ली में हारने वाले हैं तो कभी कांग्रेस से गठबंधन की बात करते हैं और कभी विकास के नाम पर झूठे विज्ञापन करते हैं। परन्तु अब दिल्ली की जनता सब देख रही है और समझ रही है। लिहाजा अब केजरीवाल का दिल्ली से सूपड़ा साफ होना तय हो गया है। क्योंकि उनकी सरकार अब केवल विज्ञापन और ट्वीटर पर ही रह गई है।

श्री तिवारी ने केजरीवाल से पूछा कि जिन पैसों से स्कूल बन सकते थे, कॉलेज बन सकते थे, स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाया जा सकता था, महिलाओं की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे और बसों में मार्शल, नई बसे चलाई जा सकती थी, जनता की भलाई के लिए अच्छे कार्य किए जा सकते थे, उन पैसों को विज्ञापन पर खर्च करके केजरीवाल आखिर क्या साबित करना चाहते हैं ? क्या दिल्ली की जनता कुछ देख नहीं रही है। अगर केजरीवाल इस भ्रम में हैं तो उन्हें बाहर आ जाना चाहिए, क्योंकि जनता अब केजरीवाल को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है। काम से ज्यादा विज्ञापन पर किए खर्च को जनता अब नहीं बर्दाश्त करेगी।

श्री तिवारी ने अरविन्द केजरीवाल को नसीहत दिया कि केजरीवाल को विज्ञापन पर ध्यान देने की बजाय दिल्ली की समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए था। अगर वे जनता की समस्याओं पर ध्यान देते तो उन्हें कांग्रेस से गठबंधन करने के लिए घुटनों पर बैठकर नाक नही रगड़नी पड़ती। आज जो जनता के हजारों करोड़ विज्ञापन में खर्च कर रहे हैं, उसे अगर काम पर खर्च करते तो वोटों के लिए लोगों के खून-पसीने की कमाई का दुरपयोग न करना पड़ता। आज दिल्ली की कलोनियों में अंधेरा है, सड़कों पर गड्ढे हैं, लेकिन केजरीवाल को इस सबसे कोई मतलब नहीं है। उल्टा आरोप-प्रत्यारोप करके अपनी नाकामी को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

श्री तिवारी ने केजरीवाल को ड्रामेबाज बताया और कहा कि वे दिल्ली की जनता से झूठ बोलकर मुख्यमंत्री बने हैं। उन्होंने खुद ही स्याही फिकवाई, खुद ही थप्पड़ लगवाया और जनता की सहानुभूति बटोरकर मुख्यमंत्री बन गए। उन्होंने सरकार में आने के पहले मुफ्त बिजली और झुग्गी झोपड़ियों को कानूनी दर्जा दिलाने का वादा किया था, लेकिन जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उन्होंने इस दिशा में कोई कार्य नहीं किया तो जनता को गुमराह करने के लिए विज्ञापन करने लगे। इसलिए अब दिल्ली की जनता को केजरीवाल से सावधान हो जाने की जरूरत है। जो अपनी जिम्मेदारी पूरी न कर सके, उसे दुबारा सत्ता में आने का कोई हक नहीं है।

Facebook Comments