संकल्प रैली ने पिछले सभी रैली के रिकार्ड को तोड दिया है-राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा

पटना – राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह वरिष्ठ भाजपा नेता उपेन्द्र चौहान,प्रधान महासचिव नरेश महतो,महासचिव गणेश यादव एव राष्ट्रीय प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने एक प्रेस बयान जारी कर पटना के गांधी मैदान मे आयोजित एनडीए की संकल्प रैली को पुरी तरह सफल बताते हुये कहा कि संकल्प रैली ने पिछले सभी रैली के रिकार्ड को तोर दिया है। बिहार की जनता ने जिस तरह से पटना के गांधी मैदान मे प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी के प्रति अपनी आस्था व विश्वास प्रकट करते हुये अपनी व्यापक भागीदारी सुनिश्चित की है उससे यह प्रमाणित होता है कि आने वाले चुनाव मे देश मे एक बार फिर मोदी जी के नेतृत्व मे न्याय प्रिय विकासवादी सरकार की स्थापना होगी।
बिहारवासियो को अपने सम्बोधन मे प्रधानमंत्री जी ने आतंकवाद से निपटने व उसे खत्म करने का जो भरोस  दिया उससे साफ जाहिर है कि मोदी सरकार के रहते देश मे आतंकवाद पनप नही सकता।
मोर्चा नेताओं ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व मे सही मायने मे भारत बदल रहा है। देश की जनता अब चाहती है कि आतंकवाद के खिलाफ अब निर्णायक लड़ाई नरेंद्र भाई मोदी के अगुवाई मे लड़ा जाए। इसके लिए बिहार कि जनता ने भी आज प्रधानमंत्री जी को भरोसा दिला दिया है कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई मे प्रदेशवाशी मोदी जी के साथ कन्धा से कन्धा मिलाकर चलना चाहते है।

Facebook Comments