दुनिया देखेगी 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों का दम: डॉ संजय जायसवाल

पटना: आज रात 9 बजे सभी प्रदेश वासियों से दीप प्रज्जवलित करने की अपील करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा “ प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जारी युद्द में भारत ने अब तक जैसा प्रदर्शन किया है, उसकी प्रशंसा आज सारा विश्व कर रहा है. इसका श्रेय प्रधानमन्त्री के निर्भीकता से लिए दूरदर्शी फैसलों के साथ-साथ जनता की एकजुटता और अनुशासन को भी जाता है. इस युद्ध में हिंदुस्तान के 130 करोड़ लोगों ने जिस प्रकार प्रधानमन्त्री जी के प्रति अपने विश्वास को दिखाया है वह अभूतपूर्व है.

लोगों के इसी आपसी सहयोग को और मजबूत करने लिए कल प्रधानमन्त्री ने सभी देशवासियों से अप्रैल कोरात को बजे, घर की सभी लाइटें बंद करके मिनट तक अपने अपने घरों के दरवाजों और खिड़कियों पर मोबाइल फ्लैश, टॉर्च, मोमबत्ती या दीप प्रज्ज्वलित करने का आह्वान किया है. मेरी सभी प्रदेश वासियों से यह अपील है कि प्रधानमन्त्री जी के इस आह्वान में शामिल हो इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी अवश्य बनें.

डॉ जायसवाल ने कहा “ पूरे विश्व में फ़ैल रहे कोरोना के अंधियारे के बीच आपसी एकजुटता व अनुशासन से हम लोगों ने जिस विश्वास की जोत को जलायाउसकी लौ कम नहीं होनी चाहिए. कल घर की सभी लाइटें बंद करके, गहन अन्धकार में, देश के हर कोने में, जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगातब प्रकाश की यह महाशक्ति दुनिया को हमारी एकता की ताकत का एहसास दिलाएगी. यह कोरोना के अन्धकार को, एक मकसद के लिए एक साथ लड़ रहे 130 करोड़ देशवासियों की चुनौती होगी. यह दीप आशाओं के दीप होंगे. उनका प्रकाश हमारे अंदर की राष्ट्रवादिता और देशभक्ति का प्रस्फुटन होगाजो पूरे विश्व के समक्ष हमारे देश की एकता और अखंडता को आलोकित करेगा. यह पूरे विश्व को एक नये भारत से रूबरू करवाएगा, जो मुसीबतों के सामने घबराता नहीं बल्कि पूरी ताकत से उनका मुकाबला करता है.”  

Facebook Comments