इस अंधकारमय कोरोना संकट को पराजित करने के लिए हमें प्रकाश के तेज को चारो दिशाओं में फैलाना है: बिधूड़ी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आह्वान पर 5 अप्रैल रात 9 बजे, 9 मिनट तक देश के 130 करोड़ लोग लाइट बंद कर दरवाजे पर दिया, मोमबत्ती, टॉर्च या फ्लैश जलाकर वैश्विक महामारी कोरोना के कारण हुए अंधकार को चुनौती देंगे और राष्ट्र के प्रति एकजुटता और प्रतिबद्धता प्रकट करेंगे। मोदी के इस अभियान को व्यापक रूप से सफल बनाने के उद्देश्य के साथ दिल्ली भाजपा प्रदेश की ओर नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, विधायक व उपाध्यक्ष अभय वर्मा, पूर्व मेयर आदेश गुप्ता, प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष सुनील यादव व प्रदेश, जिला, मंडल के पदाधिकारियों ने दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करते हुए गरीब और जरूरतमंदों के बीच भोजन के पैकेट के साथ मोमबत्तियों और दियों का वितरण किया और लोगों से इस महाभियान में हिस्सा लेने की अपील की।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि इस कोरोना संकट से जो अंधकार और अनिश्चितता पैदा हुई है, उसे समाप्त करके हमें उजाले और निश्चितता की तरफ बढ़ना है। इस अंधकारमय कोरोना संकट को पराजित करने के लिए हमें प्रकाश के तेज को चारों दिशाओं में फैलाना है और 130 करोड़ लोगों के महा संकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले कर जाना है। कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सभी एकजुट हैं। एकजुटता में ही अनुशासन भी होता है और आपदा से लड़ने की ताकत भी होती है।
प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के कारण देश में फैले अंधकार को चुनौती देने के लिए हम सभी को मिलकर माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के इस पहल को सफल बनाकर उसे प्रकाश और एकता की ताकत का परिचय कराना है। सभी से मेरी अपील है कि कल रात 9 बजे अपने घर के दरवाजों अथवा बालकनी में निकलकर टॉर्च, दिया या मोबाइल की लाइट को जलाकर इस कोरोना संकट के अंधकार को पराजित करने वाले हमारे एकजुट विश्वास के प्रकाश को फैलाएं।
विधायक अभय वर्मा ने लोगों से इस महाअभियान में जुड़ने की अपील करने के साथ ही कहा की हमें प्रधानमंत्री जी के निर्देशों का पालन करने के साथ ही लॉक डाउन को बनाए रखना है और अपने घरों और बालकनी से ही दिया, टॉर्च या फ्लैश लाइट जलाएं।

Facebook Comments