बेरोजगारी व भ्रष्टाचार की बाते तेजस्वी के मुख से सोभा नही देती : राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा

पटना 11 जनवरी 2019 राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह वरिष्ठ भाजपा नेता उपेन्द्र चौहान,प्रधान महासचिव नरेश महतो, महासचिव गणेश यादव एव राष्ट्रीय प्रवक्ता सह भाजपा के युवा नेता नीलमणि पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुये कहा कि नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव के मुख से बेरोजगारी व भ्रष्टाचार की बाते शोभा नही देती।
मोर्चा के नेताओं ने बिहार के बदहाली,पिछड़ेपन,व बेरोजगारी के लिए मुख्य रुप से जो लोग जिम्मेवार है आज वही यह आरोप बिहार के विकासशील एनडीए सरकार के उपर मढ रहे है। नेता प्रतिपक्ष को बिहार के जनता के समक्ष यह बताना चाहिए कि लालू राबड़ी के शासनकाल मे प्रदेश के कितने युवाओ को उनकी राजद सरकार ने नौकरी दिया इस पर वे श्वेत पत्र जनता के बीच जारी करे। राजद के शासन मे बिहार कि जो दुरदशा हुई है वह किसी से छुपी नही।
मोर्चा नेताओं ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव शायद राजद के शासनकाल मे हुई चारा व अलकतरा जैसे महा धोटाले को भुल गये है। उन्हे जनता को बताना चाहिए कि चारा घोटाला का पैसा किनके बीच बंदरबाट हुआ? जिस सृजन घोटाले को ले वे एनडीए सरकार पर आरोपो की झरी लगा रहे है सरकार ने स्वयं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच का आदेश सीबीआई को सौप दी है। दोषी किसी किमत पर बचने वाले नही है। तेजस्वी यह बताये कि 29 वर्ष के आयु मे उनके पास हजारो करोड़ की सम्पति का सृजन कहा से हुआ? उनपर जो भ्रष्टाचार का आरोप लगा उस पर वह चुप्पी क्यो साधे हुये है। प्रदेश की जनता उनसे पुछना चाहती है कि उनके पास करोड़ों कि सम्पति कहा से आई? इस मामले मे उनकी चुप्पी ने उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप को पक्का कर दिया है जिससे वह भाग नही सकते।

Facebook Comments