नई दिल्ली लोकसभा और चांदनी चैक लोकसभा में शहरी केंद्र संयोजक सम्मेलन का आयोजन हुआ

नई दिल्ली, 10 फरवरी।  दिल्ली भाजपा द्वारा नई दिल्ली लोकसभा और चांदनी चैक लोकसभा में आज 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शहरी केंद्र संयोजक सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन, नई दिल्ली की सांसद श्रीमती मीनाक्षी लेखी, लोकसभा प्रदेश सह-प्रभारी, जयभान सिंह पवैया, प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, महामंत्री रविन्द्र गुप्ता, नई दिल्ली लोकसभा प्रभारी हर्ष मल्होत्रा, चांदनी चैक लोकसभा प्रभारी मूलचंद चावला, प्रदेश पदाधिकारी श्रीमती योगिता सिंह, सतेन्द्र सिंह,  संजीव शर्मा, शोभा उपाध्याय, गिरीश सचदेवा, हुकुम सिंह, जिला प्रभारी श्री श्याम शर्मा, जिला अध्यक्ष, अनिल शर्मा, भारत भूषण मदान, श्री रोशन कंसल,  अरविन्द गर्ग, जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, निगम पार्षद सहित सभी केंद्र संयोजक मौजूद रहे। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं को 2019 में अबकी बार फिर से मोदी सरकार के विजय संकल्प के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः 2019 में प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूर्ण बहुमत का विजय लक्ष्य दिया गया।
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन ने कहा कि लोकसभा 2019 का चुनाव महाभारत के युद्ध की तरह है, महाभारत में कौरव और पांडवों के बीच पाप और पुण्य की लड़ाई हुई थी उसी प्रकार 2019 में अकेल प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ महाठगबंधन एकत्र हो रहा है जिसमें वे सभी दल हैं जो कहीं न कहीं भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। भ्रष्टाचार की जांच होने पर अपने अस्तित्व पर खतरा महसूस करते हुये एक साथ मिलकर गठबंधन में प्रधानमंत्री के खिलाफ ये सभी दल झूठ का दूष्प्रचार कर रहे हैं। हम सभी कार्यकर्ताओं की यह अहम जिम्मेदारी है कि विपक्ष के दुष्प्रचार को जनता के बीच ले जाकर उजागर करें व प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी घर-घर तक पहुंचायें।
सांसद श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के बनते ही विकास कार्यों में जो अभूतपूर्व तेजी आई वह अतुलनीय है। साढ़े चार वर्षों के कार्यकाल में 13 करोड़ जरूरतमंद परिवारों तक गेस कनेक्शन पहुंचाये गये इसमें से 6.5 करोड़ करोड़ गैस कनेक्शन उज्ज्वला योजना के तहत गरीब परिवारों को दिये गये। माताओ-बहनों की दुख तकलीफ को समझते हुये धुंये भरी जिन्दगी से छुटकारा दिलवाने के लिए प्रधानमंत्री का जितना धन्यवाद किया जाये वह कम है। जरूरतमंदों को आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख रूपये तक का मुफ्त इलाज दिया जा रहा है। भारत की जीडीपी आज 7.5 प्रतिशत है जो महंगाई दर कांग्रेस के समय में 10 से 20 प्रतिशत रहती थी आज वह मात्र 4 प्रतिशत है।
श्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि जन-जन के लोक प्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को आज देश ही नहीं विदेशों मंे भी लोग बड़ी उत्सुकता से सुनते हैं। उनके द्वारा किये गये कार्यों और जनकल्याणकारी योजनाओं से जो देश के नागरिकों को आर्थिक गति मिली है और उनका जीवन सुदृढ़ हुआ है ऐसा पिछली सरकारों के कार्यकाल में कभी नहीं देखा गया। प्रधानमंत्री के खिलाफ बनने वाला महाठगबंधन का कोई एक सर्वमान्य नेता नहीं है। इस महाठगबंधन में हर कोई प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखता है ऐसे नेताओं से देश के हितों की अपेक्षा नहीं की जा सकती।
श्री सिद्धार्थन ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार बूथ स्तर पर ले जाकर करना है। योजनाओं के लाभार्थियों से मिलकर उनके अनुभवों को सोशल मीडिया पर सांझा करना है, विपक्ष के झूठ के भ्रमजाल को तोड़ते हुये आज से ही बूथ स्तर पर जाकर लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाकर श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का काम करना है।

Facebook Comments