उत्तर प्रदेश भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा करेगा हर लोकसभा में सम्मेलन

लखनऊ 05 मार्च 2019, भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गई। प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने बैठक में कहा कि 11 से 31 मार्च तक प्रदेश के सभी 80 लोकसभा क्षेत्रों में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सम्मेलन होंगे जो भाजपा की नीति, रीति के साथ मोदी सरकार एवं योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाआंे को पिछड़ा वर्ग तक पहुंचाने का माध्यम बनेंगे। भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों एवं मोर्चा के क्षेत्र व जिला संयोजकों का श्री बंसल ने मार्गदर्शन किया।
प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा कि आज देश और प्रदेश में बिना भेदभाव के सबका साथ-सबका विकास का मूल मंत्र लेकर काम हो रहा है। मोदी जी और योगी जी अहर्निश जनकल्याण के कार्यो में लगे हुए हैं। जहां एक ओर देश आर्थिक और सामरिक समृद्ध हो रहा है, तो दूसरी ओर गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं, पिछड़ो, अनुसूचित सहित सभी वर्गो का आर्थिक और सामाजिक समृद्धि के लिए काम हो रहा है। आज देश में मोदी है तो मुमकिन है का विश्वास जनमानस में व्याप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि अब हमें मोदी सरकार एवं योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियां लेकर सभी वर्गो के पास पहुंचना है और आगामी देश के आगामी 5 वर्षो के भविष्य के लिए जनादेश प्राप्त करना है।
श्री बंसल ने कहा कि भाजपा का पिछड़ा वर्ग मोर्चा 11 से 31 मार्च के बीच प्रदेश के सभी 80 लोकसभा क्षेत्रों में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आयोजित करेगा। सम्मेलनों की तैयारी के लिए 10 मार्च तक सभी विधानसभा क्षेत्रों में बैठके आयोजित होगी।
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा सांसद राजेश वर्मा, बाबू राम निषाद, मोर्चा के प्रदेश सह प्रभारी ब्रज बहादुर जी ने भी सम्बोधित किया।

Facebook Comments