वाइस आफ रेजिडेंस ई-ब्लाक, गे्रटर कैलाश-1 का प्रतिनधिमंडल दिल्ली भाजपा अध्यक्ष से मिला

नई दिल्ली:  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी से आज वाइस आफ रेजिडेंस ई-ब्लाक, गे्रटर कैलाश-1 के अध्यक्ष कर्नल के के शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल मिला। प्रतिनिधिमंडल में महामंत्री अभिषेक कानोडिया, महेन्द्र कुमार, दिल्ली भाजपा आर.डब्ल्यू.ए. प्रकोष्ठ संयोजक पंकज वधावन सम्मिलित थे।

मनोज तिवारी के समक्ष कर्नल शर्मा ने बताया कि दिल्ली सरकार की पिटिशन कमेटी आज निवर्तमान आर.डब्ल्यू.ए. जो कि पार्क का नियंत्रण अपने पास रखना चाहती है, एक झूठी और नकारात्मक शिकायत के संबंध में ई-ब्लाक, ग्रेटर कैलाश-1 में एक पार्क का निरीक्षण करने आई।
आश्चर्य है कि उन्होंने पार्क का निरीक्षण भी नहीं किया केवल दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों को लगभग 100 से अधिक निवासियों के सामने अपमानित कर समिति का मखौल उड़ाया। किसी भी निवासी को बोलने का मौका नहीं दिया गया। यहां तक कि वाइस आफ रेजिडेंस के प्रतिनिधियों को भी नहीं बोलने से रोका गया जो उस पार्क का रख-रखाव करते हैं और जिनके विरूद्ध शिकायत की गई है, उनको भी अपना पक्ष रखने तक का मौका नहीं दिया गया।
प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि कमेटी के अध्यक्ष का पूरी तरह पर्दाफश हो गया है जो स्थानीय विधायक हैं वह पूर्वाग्रह से ग्रस्त हैं। साथ ही वह भ्रष्ट तत्वों से संबंध रखता है। इस कमेटी का निरीक्षण केवल एक दिखावा था जिससे कि भ्रष्ट लोगों को उस पार्क पर नियंत्रण रखने दिया जाये और वहां शराब परोसी जाये पार्क का व्यवसायिक गतिविधियों जैसे कि टेनिस/बाॅस्किट बाॅल एकेडमी के रूप में उपयोग कर लाखों की कमाई की जा रही थी, इस संदर्भ में वाइस आफ रेजिडेंस ई-ब्लाक, गे्रटर कैलाश-1 ने दिल्ली के उपराज्यपाल को भी एक पत्र लिख कर यहां की स्थिति के बारे में अवगत कराया गया है।
मनोज तिवारी से प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि इस संदर्भ में दिल्ली के उपराज्यपाल एवं दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के नेताओं को को संज्ञान लेने के लिए कहेंगे।

Facebook Comments