हमारे पास कुशल नेतृत्व के रूप में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी है -मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 4 फरवरी। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी श्री एवं विदेश विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी एवं दिल्ली सोशल मीडिया प्रभारी डॉ. विजय चैथाईवाला ने आज अपने आवास पर उत्तर-पूर्वी लोकसभा की सोशल मीडिया टीम से मुलाकात कर नमो अगेन 2019 विजय संकल्प के साथ अबकी बार 400 के पार का विजय मंत्र सोशल मीडिया टीम को दिया। इस बैठक में मीडिया प्रभारी श्री प्रत्युष कंठ, सह-प्रभारी श्री नीलकांत बख्शी, प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराहा, दिल्ली प्रदेश सोशल मीडिया प्रमुख श्री पुनीत अग्रवाल एवं सोशल मीडिया टीम के सदस्य उपस्थित थे।
सोशल मीडिया टीम को सम्बोधित करते हुये श्री मनोज तिवारी ने कहा कि 2019 का चुनाव हमारे लिए अत्यन्त महत्वपूर्ण चुनाव है। हमारे पास कुशल नेतृत्व के रूप में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी है और चार वर्ष में भाजपा सरकार द्वारा जनहित में लागू जनकल्याणकारी योजनाएं है। जनता के बीच यदि हम इन योजनाओं को सही तरीके से प्रचारित प्रसारित करना है तो सोशल मीडिया इसका एक बड़ा माध्यम है। सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुये हम सभी को अपने अपने स्तर कार्य करना होगा।
श्री तिवारी ने कहा कि उत्तर-पूर्वी लोकसभा क्षेत्र में 2014 में चुने जाने के बाद मैंने अनेकों कार्य जनता के हितों में किये है जिसमें क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या जाम व प्रदुषण से मुक्ति दिलाने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग 709 बी का 26 जनवरी को केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी द्वारा शिलान्यास है। क्षेत्र के नगर निगम स्कूल में 2 करोड़ रूपये देकर सीसीटीवी लगाने का कार्य किया। साढ़े छह करोड़ पुलिस को देकर उत्तर-पूर्वी लोकसभा क्षेत्र में सीसीटीवी लगवाया और उसका सबसे बड़ा लाभ तब मिला जब सीलमपुर में आंतकी पकड़े गये। मीत नगर सबोली में रेल नहीं रूकती थी और क्षेत्र के लोगों की यह सबसे बड़ी मांग थी कि वहां पर ट्रेन रूके। लोगों की आवश्यकता को देखते हुये मीत नगर सबोली हाल्ट शुरू करवाया ताकि ट्रेन वहां के यात्रियों के लिए रूक सके।
श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने केवल चुनाव में वायदे तो खुब किये लेकिन पूरा एक भी नहीं किया वहीं उत्तर-पूर्वी दिल्ली के लोगों ने आम आदमी पार्टी को प्रचण्ड बहुमत देकर विधानसभा भेजा किन्तु भाजपा का सांसद चुनने के कारण क्षेत्र के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार करते हुये केजरीवाल ने कोई भी एक कार्य नहीं कराया। सांसद निधि से उत्तर-पूर्वी लोकसभा क्षेत्र में पार्को में खुले में जीम लगाकर लोगों को स्वास्थय सुविधाएं देने का कार्य भी किया गया। केजरीवाल के झूठ के दुष्प्रचार को जनता के बीच उजागर कर हमें दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाना है। पूर्ण बहुमत की सरकार ही देश में बह रही विकास की अविरल धारा को आगे बढ़ा सकती है इसलिए हमें अबकी बार 400 के पार के लक्ष्य को पूरा करना है।
विदेश विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी एवं दिल्ली सोशल मीडिया प्रभारी डॉ. विजय चैथाईवाला ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से हम सभी कार्यकर्ताओं को देश में सकारात्मक राजनीति की नींव रखने वाले प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जन कल्याणकारी योजनाओं को और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने क्षेत्र के लिए जो कार्य किये है उसका प्रचार प्रसार करना है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के लोगों को बताना है कि कैसे केजरावाल ने केवल वायदे किये उन्हें पूरा नहीं किया लेकिन भाजपा के सांसद ने कर्म कर के क्षेत्र की जनता के हितों का ध्यान रखकर प्रधानमंत्री के सच्चा सिपाही के रूप में क्षेत्र में कार्य किया।

Facebook Comments