हमें एकजुट होकर विरोधियों को परास्त करना है, हमें 51परसेंट वोट प्राप्त करना है-रमन सिंह

लखनऊ 06 फरवरी 2019, भारतीय जनता पार्टी का क्षेत्रीय सेक्टर सम्मेलन अकबरपुर इंटर कॉलेज जिला कानपुर देहात में संपन्न हुआ। सेक्टर सम्मेलन में 8 जिलों के सेक्टर प्रमुख पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्ष कार्यक्रम में शामिल हुए। सेक्टर सम्मेलन में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सेक्टर प्रमुखों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में हमने भारी सफलता अर्जित की। आज के परिवेश में सारी विपक्षी पार्टियां एक हो गई हैं। एक तरफ भ्रष्टाचार है, आतंकवाद, गुंडाराज है तो एक तरफ विकास है स्वच्छ शासन, जीरो टॉलरेंस की नीति व भ्रष्टाचार रहित सरकार है।
श्री सिंह ने कहा एक तरफ पांण्डव है तो दूसरी तरफ कौरव हैं । हमें एकजुट होकर इन विरोधियों को परास्त करना है। हमें 51 परसेंट वोट प्राप्त करना है। इसके लिए हम लोगों को दिन रात एक करना होगा। मोदी सरकार ने जिस प्रकार से 4.5 साल में विकास की गति को स्थापित किया है यह एक रिकॉर्ड है। 10 करोड़ परिवारों के लिए चिकित्सा के लिए स्वास्थ्य कार्ड उपलब्ध कराने का लक्ष्य रखा है, मोदी सरकार में 6 करोड़ लोगों को उज्जवला योजना का लाभ मिला है। 18000 गांव में बिजली पहुंचाने का काम मोदी सरकार द्वारा किया गया है। चीन और पाकिस्तान हमेशा आंख दिखाया करते थे मोदी सरकार बनते ही सर्जिकल स्ट्राइक करके उनको अपनी औकात पर ला दिया है। जिस प्रकार से पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या एवं अत्याचार किया जा रहा है जनता इन विरोधियों के इस घिनौने कृत्य को कभी माफ नहीं करेगी। जनता सब जानती है सारे भ्रष्टाचारी एक हो रहे हैं। हमें सजग रहने की जरूरत है हमें जनता में अपने कार्यों के दम पर व विकास के कार्यों के दम पर जनता के बीच जाना है और हमें अपना बूथ जिताना है।
प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया ने कहा अगर भारत को विश्व पटल पर शिखर पर ले जाना है तो मोदी को जिताना होगा। मोदी जी ने देश का नाम विश्व पटल पर ऊंचा किया है। ऐसे ईमानदार नेता को विश्व टकटकी लगाए देख रहा है। हमें अपने 10 बूथों की चिंता करनी है। अगर एक सेक्टर प्रमुख अपने 10 बूथों पर जिताने का काम करता है तो निश्चित ही मोदी सरकार भारी बहुमत के साथ 2019 के चुनाव में विजयी होगी।
इस कार्यक्रम में कानपुर उत्तर, कानपुर दक्षिण, कानपुर ग्रामीण, कानपुर देहात, कन्नौज, फर्रुखाबाद, औरैया, इटावा के सेक्टर प्रमुख पदाधिकारी शामिल हुए

Facebook Comments