दिल्ली में तीन मंजिला इमारत में भीषण आग, 2 लोग जिंदा जले

नई दिल्ली:  दिल्ली की एक तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में झुलसकर दो लोगों की मौत हो गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि आग गांधी नगर के शशि गार्डन में स्थित इमारत में रविवार रात करीब 11.52 बजे लगी।  इसके बारे में और पढ़े..

जेसिका हत्याकांड: 15 साल में काफी बदला हत्यारे का व्यवहार, बहन ने किया माफ

नई दिल्ली:  पिछले दो दशक से मॉडल जेसिका लाल के मर्डर केस में तिहार जेल में बंद सिद्धार्थ वशिष्ट को जेसिका की बहन ने माफ कर दिया है। इसके लिए जेसिका की बहन सबरीन लाल ने तिहाड़ जेल को खत लिखा है। जेसिका की बहन ने कहा, अगर पुलिस चाहे तो आरोपी को आजाद कर सकती है, उसके कोई शिकायत नहीं होगी। आपको बता दें कि सिद्धार्थ वशिष्ट उर्फ मनु शर्मा पिछले करीब 15 साल से तिहाड़ जेल में बंद है और जेसिका मर्डर केस में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। इसके बारे में और पढ़े..

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने पाॅक्सो एक्ट में संशोधन के प्रस्ताव का किया स्वागत

नई दिल्ली:  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में हुई मंत्रिमंडल की बैठक में, पाॅक्सो एक्ट में संशोधन के प्रस्ताव का अनुमोदन करने स्वागत किया है, जैसी कि महिला कार्यकर्ताओं विशेष रूप से दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा द्वारा मांग की जा रही थी। इसके बारे में और पढ़े..

जूस पीकर स्वाति ने तोड़ा अनशन, बोली-PM न मानते तो लंबा चलता उपवास

नई दिल्लीः  दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आज 10 दिन बाद जूस पूकर अपना अनशन खत्म किया। इस दौरान उनकी 90 वर्षीय नानी भी वहां मौजूद थी। छोटी बच्चियों ने अपने हाथों से जूस पिलाकर स्वाति का उपवास खुलवाया। अनशन खत्म करने के बाद स्वाति ने कहा कि मैं पहले अकेली लड़ रही थी लेकिन अब पूरा देश मेरे साथ है। इसके बारे में और पढ़े..

यूरोप के 3 देशों के दौरे के बाद स्वदेश लौटे मोदी, स्वराज ने की अगवानी

नई दिल्ली:  यूरोप के तीन देश स्वीडन, जर्मनी और ब्रिटेन के दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह भारत लौट आए। दिल्ली पहुचंने पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पीएम मोदी की अगवानी की। इससे पहले शुक्रवार को पीएम मोदी ने जर्मन चांसलर आंगेला मर्केल से दोनों देशों के बीच रणनीतिक साझेदारी को और प्रगाढ़ बनाने के तरीकों पर चर्चा की। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्वीट किया, दोस्ती को और मजबूत करते हुए। जर्मन चांसलर आंगेला मर्केल ने द्विपक्षीय बैठक से पहले चांसलरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया।  इसके बारे में और पढ़े..

कठुआ गैंगरेप: दिल्ली की फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट आई सामने, हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्लीः दिल्ली की फॉरेंसिक लैब (FSL) की कठुआ गैंगरेप मामले में रिपोर्ट जारी की है। FSL ने पुष्टि की है कि इस मामले में जो भी सबूत सामने आए हैं वो सब सच हैं। FSL की रिपोर्ट के मुताबिक मंदिर में मिले खून के धब्बे पीड़िता के ही हैं, इससे साफ हो जाता है कि बच्ची के साथ बलात्कार मंदिर में ही हुआ था। मंदिर से जो बाल बरामद हुए हैं वो आरोपी शुभम सांगरा के डीएनए प्रोफाइल से मिलते हैं। इसके बारे में और पढ़े..

‘मोदी के साथ मिल दिल्ली सरकार को अस्थिर करने की साजिश कर रहा चुनाव आयोग

नई दिल्ली:  आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को निर्वाचन आयोग को पक्षपाती बताया। आप ने आरोप लगाया कि निर्वाचन आयोग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर दिल्ली में आप सरकार को अस्थिर करने की साजिश कर रहा है। आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से निर्वाचन आयोग के पूर्व कानूनी सलाहकार एस. के. मेंदिरत्ता की टिप्पणी का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि लाभ का पद धारण करने के मामले में आप के 20 विधायकों को अयोग्य करार देने से पहले निर्वाचन आयोग ने उसने राय नहीं ली थी। इसके बारे में और पढ़े..

मक्का मस्जिद केस में फैसला सुनाने वाले जज का इस्तीफा नामंजूर

नई दिल्ली:  मक्का मस्जिद केस में फैसला सुनाने वाले जज रविंद्र रेड्डी का इस्तीफा नामंजूर कर दिया है। आपको बता दें कि सोमवार को मक्का मस्जिद धमाके मामले में स्वमी असीमानंद सहित सभी 5 आरोपियों को बरी कर दिया था। इस फैसले के बाद जज रेड्डी ने इस्तीफा दे दिया था। वह इस्तीफा देने के बाद छुट्टी पर चले गए हैं। इसके बारे में और पढ़े..

मक्का मस्जिद केस: जावेद अख्तर ने NIA पर कसा तंज, भाजपा ने दिया करारा जवाब

नई दिल्लीः मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में सभी आरोपियों के बरी होने पर मशहूर फिल्म गीतकार जावेद अख्तर ने आज राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) पर तंज कसते हुए कहा कि अब उसके पास अंतरधार्मिक शादियों की जांच करने का पूरा समय होगा। जावेद अख्तर ने ट्वीट किया, ‘मिशन पूरा हुआ! मक्का मस्जिद केस में भव्य सफलता के लिए एनआईए को मेरी बधाई।  इसके बारे में और पढ़े..

केजरीवाल को बडा झटका, LG ने राघव चड्ढा सहित 9 सलाहकार को हटाया

नई दिल्ली:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच एक बार फिर टक्कराव सामने आया है। उपराज्यपाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की शिक्षा सलाहकार अतिशी मर्लेना सहित नौ सलाहकारों को हटाने का आदेश जारी किया है।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries