अब हरियाणा में कठुआ जैसी वारदात, गैंगरेप के बाद नाबालिग की हत्या की कोशिश

यमुना नगर:  जम्मू-कश्मीर के कठुआ में गैंगरेप के बाद आठ साल की बच्ची की हत्या से देशभर में आक्रोश है। इसी बीच हरियाणा के यमुना नगर में भी कठुआ जैसा ही मामला सामने आया है। यहां चार दरिंदों ने पहले 13 साल की बच्ची के साथ बारी-बारी से रेप किया और फिर उसकी हत्या की कोशिश की। इस मामले में पीडि़ता के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ मामाला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  इसके बारे में और पढ़े..

हरियाणा में रेप के 2 मामले आए सामने, बैग में मिला 10 साल की लडक़ी का शव

रोहतक:  देशभर में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। उन्नाव, कठुआ, सूरत के बाद अब हरियाणा के रोहतक और पलवल में कथित रेप की वारदात सामने आई है। रोहतक के टिटोली गांव की नहर में 10 साल की लडक़ी का शव बैग में मिला है। आंशका जताई जा रही है कि लडक़ी की रेप की बाद हत्या की गई। वहीं, पलवल में दरिंदों ने घर में घुसकर 22 साल की लडक़ी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।  इसके बारे में और पढ़े..

भारत बंद के दौरान दर्ज हुए मामलों की जांच के लिए बनेगी रिव्यू कमेटी

कुरूक्षेत्र(धरणी): हरियाणा में 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान हुई कुछ हिंसक घटनाओं में दर्ज मामलों की जांच की जाएगी, जिसके लिए 3 सदस्यीय कमेटी का गठन किया जाएगा। कमेटी मामलों की जांच करेगी और जो भी निर्दोष होगा उसे छोड़ दिया जाएगा। यह घोषणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंती दिवस पर कुरुक्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए की। इसके बारे में और पढ़े..

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के बाद अब बेटी खेलाओ अभियान की शुरूआत

चंडीगढ़:  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के सफल क्रियान्वयन के बाद अब हरियाणा ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ-बेटी खेलाओ’ अंतरराष्ट्रीय अभियान की शुरूआत करने जा रहा है। इसका आयोजन 21 से 24 मई, 2018 तक पंचकूला के सैक्टर 3 स्थित ताऊ देवी लाल खेल परिसर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित की जाने वाली फर्स्ट गर्ल्स (सीनियर) इंटरनेशनल टवन्टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के माध्यम से शुरू किया जाएगा। इसके बारे में और पढ़े..

रोड शो में सीएम खट्टर ने कहा- सरकार करवाएगी चौमुखी विकास

यमुनानगर के जगाधरी में रोडशो के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर ने लोगों को धन्यवाद जताते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में मौजूदा सरकार ने चौक चौमुखी विकास किया है और आगे भी ऐसे ही लोगों के काम करवाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिले के चारों विधायक हर समय लोगों के काम करवाने के लिए तत्पर हैं। इसके बारे में और पढ़े..

निशानेबाज मनु भाकर होंगी खसरा-रूबैला टीकाकरण की ब्रांड अम्बेसडर

हरियाणा सरकार ने राज्य में 25 अप्रैल को शुरू होने वाले खसरा-रूबैला टीकाकरण अभियान के लिए निशानेबाज मनु भाकर को ब्रांड अम्बेसडर बनाया है। इस अभियान की शुरूआत मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर करेंग, जिसके तहत इन जानलेवा बीमारियों से बच्चों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए राज्य के नौ माह से 15 वर्ष तक के लगभग 85 लाख बच्चों का टीकाकरण किया जाएगा। अभियान चार से छह सप्ताह तक चलेगा। इसके बारे में और पढ़े..

video: नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्त ने लूटी आबरू, विरोध करने पर परिजनों से की मारपीट

फरीदाबाद(अनिल राठी): हरियाणा में बच्चियों से रेप मामलों में सरकार ने दोषियों को सजा देने के लिए कानून बनाया लेकिन हवस के दरिंदों में अभी भी खौफ नहीं है। अभी भी हरियाणा में रेप के कई मामले सामने आ रहे हैं। वहीं दिल्ली-फरीदाबाद बाईपास रोड पर स्थित एक गांव में दोस्त ने बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा को घर बुलाकर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके बाद रेप किया। इसके बारे में और पढ़े..

दिव्यांग खिलाड़ी ने बढ़ाया हिमाचल का मान, झटके कांस्य पदक (Video)

इसके बारे में और पढ़े..

दंपत्ति ने पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

रोहतक: रोहतक में ट्रैफिक पुलिस के एक जवान को रोड पर गलत दिशा से कार लेकर आ रहे एक शख्स को रोकना महंगा पड़ गया। कार चालक ने अपनी पत्नी को फोन कर मौके पर बुलाया और पुलिस कर्मी के साथ जमकर मारपीट की अौर भरे बाजार में उसे एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। बाद में पुलिस कर्मी ने चौक से 150 मीटर दूर एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका पति फरार है।  इसके बारे में और पढ़े..

घर में अकेली बच्ची से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो (Video)

इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries