अगवा हुई छात्रा ने चलती ऑटो से लगाई छलांग, हुई बुरी तरह जख्मी

कोडरमा: झुमरीतिलैया शहर के झंडा चौक से ट्यूशन पढ़ घर लौट रही जेजे कॉलेज के बी.कॉम पार्ट-2 की एक छात्रा प्रतिमा सिंह(20)को ऑटो चालक अगवा कर भाग रहा था। इस बीच उसने रांची-पटना मुख्य मार्ग पर कोल्ड स्टोर के समीप ऑटो से छलांग लगा दी। इसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। एक राहगीर ने बेहोशी की हालत में छात्रा को तिलैया क्लिनिक में भर्ती कराया। इसकी सूचना के बाद पुलिस भी राहत की सांस ली।

घटना शुक्रवार की दोपहर 12.30 बजे की बताई गई है। फिलहाल छात्रा बेहोश है। सीटी स्केन के बाद छात्रा को शहर के पार्वती क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। घटना की सूचना पाकर शिक्षा मंत्री डॉ.नीरा यादव ने भी अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। साथ ही पुलिस को इसमें शामिल अपराधियों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। मामले को लेकर छात्रा के पिता रंजीत सिंह की ओर से तिलैया थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

फोनकर परिजनों को दी अगवा होने की जानकारी

घटनाके संबंध में छात्रा के मामा राजीव सिंह(डोमचांच निवासी)ने बताया कि उनकी भांजी शुक्रवार की सुबह 9.30 बजे घर से झंडा चौक ट्यूशन पढ़ने गई थी। वहां से पढ़कर घर लौटने के क्रम में उसकी मुलाकात कॉलेज से लौट रही उसकी सहेली गरिमा से हुई। इसके बाद प्रतिमा पूर्णिमा टॉकीज के समीप ऑटो स्टैंड से ऑटो पर बैठी

करीब 12.30 बजे उनकी भांजी ने अपने मोबाइल से घर पर फोन कर बताया कि ऑटो वाला उसे अगवा कर चंदवारा की ओर भाग रहा है। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। सूचना मिलने के बाद परिजन आनन-फानन में पुलिस को सूचना देकर उसकी खोज में घर से निकल पड़े। छात्रा के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक क्रांति कुमार को भी दी। इसके बाद डोमचांच,कोडरमा तिलैया की पुलिस हरकत में गई।

इस बीच करीब 2.30 बजे छात्रा के मोबाइल से परिजनों को सूचना मिली कि उसे शहर के तिलैया क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जहां परिजन पुलिस पहुंचे। छात्रा के बेहोश होने के कारण उसका बयान पुलिस नहीं ले सकी है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। एएसपी मणीलाल मंडल,कोडरमा थाना प्रभारी आनंद मोहन सिंह,तिलैया थाना प्रभारी राजबल्लभ पासवान घटना में शामिल ऑटो की खोजबीन में जुटे हैं।

सघनतासे होगी जांच:इससबंध में एएसपी सह प्रभारी एसपी मणीलाल मंडल ने बताया की पुलिस घटना के हर पहलुओं की सघनता से जांच कर रही है। फिलहाल ऑटो चालक का पता नहीं चल सका है।

राहगीर ने घायलावस्था में क्लिनिक में भर्ती कराया

कोडरमा: तिलैया क्लिनिक के संचालक नंद राय ने बताया कि छात्रा को मोटरसाइकिल पर सवार एक दंपती राहगीर के द्वारा एक स्कूल बस से लाकर क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जानकारी अनुसार ऑटो चालक छात्रा को लेकर जब चंदवारा की ओर जा रहा था,उसी समय छात्रा ने रांची-पटना मुख्य मार्ग पर कोल्ड स्टोर के समीप ऑटो से छलांग लगा दी थी। जिससे वह सड़क पर गिर कर बेहोश हो गई बरही की तरफ से रहे राहगीर की नजर छात्रा पर पड़ी। इसके बाद उसने सड़क पर रहे एक स्कूली बस को रुकवाकर छात्रा को अपने साथ तिलैया क्लिनिक में लाकर भर्ती कराया। छात्रा मरकच्चो के दरगाह मोहल्ला निवासी रंजीत सिंह की पुत्री है। वह डोमचांच में अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रही है।

Facebook Comments