दो अलग अलग सड़क दुर्घटना में एक की मौत तीन गंभीर रूप से घायल

कोडरमा: झुमरी तिलैया रांची-पटना बाईपास रोड के गणेश होटल के समीप ट्रक की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय युवक का नाम अरबिंद भुइंया बताया जा रहा हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही तिलैया पुलिस घटनास्थल पहुंची। दुर्घटना के कारण कुछ देर के लिए सड़क जाम की स्थिति बनी रही,जिसे पुलिस ने सामान्य बनाया। घायल का इलाज निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया।कराया उसकी स्थिति गंभीर को देखते हुए बेहतर इलाज कर लिए रिम्स रांची रफर किया गया है।
वही दूसरी घटना तिलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत  महतोआहर के समीप एन एच 31पर सीटी राईट बस jh 02T_0235 की चपेट में आने से एक युवक बरी तरह घायल हो गया। जबकि दूसरा युवक की मौत इलाज के दौरान हो गयी। घायल युवक की पहचान झुमरीतिलैया के पुराना बस सटेण्ड निवासी मो असगर  पिता हकीमुद्दीन एव झुमरीतिलैया के गुमो निवासी समीर के रुप मे हुई है।

मिली जानकारी मुताबिक दोनों युवक तिलैया आने के क्रम में बरही से आ रही एक सिटी राइड बस ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी जिसमे दोनों युवक बुरी तरफ से घायल हो गए। दोनों घटना के बाद जिले में मातम की स्तिथि बनी हुई हैं। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौप दिया है।

Facebook Comments