मुरैना में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली और जीप की भिडंत में 15 लोगों की मौत

मुरैना: मध्यप्रदेश के मुरैना में ट्रक और जीप की भिड़ंत में 15 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई जिनमें 8 महिलाएं और 7 पुरुष शामिल हैं। वहीं घायलों में 2 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं जिनको मुरैना-ग्वालियर के अस्पताल में ले जाया गया है। दुर्घटना गंजरामपुर मोड़ पर हुई। चंबल नदी से रेत का अवैध खनन करके ले जा रहे ट्रैक्टर ट्राली ने जीप में टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए।  इसके बारे में और पढ़े..

कोठे से भगा कर लाया और सबके सामने की शादी, सब देख कर रह गए दंग

अगर प्यार सच्चा हो तो पूरी क़यामत आपको उनसे मिलाने के लिए जुट जाती है शायद ये कहावत आपने शाहरुख खान की एक फिल्म में भी सूना होगा मगर आज हम आपको किसी फ़िल्मी स्टोरी के बारे में नहीं बताने जा रहे है बल्कि हम आपको बताएंगे मध्यप्रदेश की एक ऐसी घटना के बारे में जिसको सुनकर आप दंग रह जाएंगे| इसके बारे में और पढ़े..

खेल-खेल में दोस्तों ने किया ऐसा कांड, आठ महीने तक चला सिलसिला, गर्भवती हुई लड़की

सिवनीमालवा:  खेल- खेल में ही एक 15 साल की लड़की के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता था। उसके ही दोस्तों ने उसके साथ गलत काम किया। 15 साल की लड़की अपने ही दोस्तों के साथ खेलती थी लेकिन उसे ये नहीं पता था कि उसके ही दोस्त मिलकर उसका शारीरिक शोषण कर रहे है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के पेट में दर्द होने पर घर वाले उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे। परिजनों को पहले तो डाक्टर की बात पर यकीन ही नहीं हुआ लेकिन फिर बेटी ने जो कहानी बताई, उसे सुनकर होश उड़ गए। इसके बारे में और पढ़े..

पिछले 10 सालों से ननद और भाभी करती थी ऐसा घटिया काम

हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर में ननद भाभी ने ऐसा कांड किया जिसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल आपको बता दें कि ये दोनों मिलकर अपना हाथ साफ करती थी। बड़ी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने इन दोनों को पकड़ लिया है। बता दें कि ये दोनों महिलाएं मिलकर पिछले 10 साल से रात के समय में भीड़भाड़ वाले इलाकों में महिलाओं को अपना निशाना बनाकर ज्वेलरी चुटकी में साफ कर देती थी और इन महिलाओं के साथ जो पुरुष थे वो अपना गैंग लेकर दूसरे इलाके में चोरी करते थे। इसके बारे में और पढ़े..

इस औरत पर फिदा हो गई बड़े घर की बहुएं, फिर सामने आई शर्मनाक सच्चाई

जबलपुर:  बड़े घर की बहुएं इस औरत पर फिदा थीं। कुछ ही समय में उसने सभी का दिल जीत लिया था और बहुओं के तो बहुत करीब आ गई थीं। घर में कोई भी काम हो, बहुएं इसी से ही वह काम करातीं थीं। इसके बारे में और पढ़े..

महिलाओं ने मिलकर 12 वर्षीय बच्चे के साथ की घिनौनी हरकत, जानकर रूह कांप जाएगी

भोपाल : यह वाक्य सोमवार देर रात का है | यह घटना तब घटी जब देर रात को घर लौट रहे अशिष कुमार को 2 महिलाओं ने जबरन पकड़ कर अग्वा कर लिया | अशिष की उम्र मात्र 12 वर्ष है | वह अपने पडोस मे रह रहे दोस्तो के घर से अपने घर को लौट रहा था परंतु रास्ते में उसके साथ ये घटना हो गई |

इसके बारे में और पढ़े..

महिला ने दूसरी महिला के साथ किया ऐसा काम कि मच गई खलबली

जबलपुर:  महिलाएं अब हर ऐसी हरकत कर रहीं हैं जिसे कभी पुरुषों का एकाधिकार माना जाता था। भ्रष्टाचार में अब महिलाएं बहुत आगे हो गई हैं। बड़े अधिकारी से लेकर छोटी कर्मचारी तक महिलाएं प्रशासन का अहम हिस्सा बन चुकी हैं। इनमें से कई महिलाएं भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। और तो और अब कोटवार पद पर पदस्थ महिलाओं पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में अब हाईकोर्ट सक्रिय हुआ है। इसके बारे में और पढ़े..

भय्यूजी महाराज का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन, बेटी ने दी मुखाग्नि

इदौर:  आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज (उदय राव देशमुख) का बुधवार को मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार कर दिया गया। भय्यूजी की बेटी कुहू ने उन्हें मुखाग्नि दी। भय्यूजी महाराज ने पारिवारिक तनाव के चलते मंगलवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।  इसके बारे में और पढ़े..

संत भय्यूजी महाराज ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

इंदौर:  स्वयंभू संत भय्यूजी महाराज (उदय राव देशमुख) ने मंगलवार को यहां अपने खंडवा रोड स्थित आवास पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है। इंदौर से विधायक रमेश मेंदोला ने यहां बॉम्बे अस्पताल से बाहर निकलते हुए संवाददाताओं से कहा, “हमारे सिर से संत और संरक्षक का साया उठ गया है। अब वह हमारे बीच नहीं रहे। वजह क्या थी, यह तो जांच से ही पता चलेगा।” इसके बारे में और पढ़े..

मध्यप्रदेश में 60 लाख फर्जी मतदाता, कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

भोपाल:  मध्यप्रदेश में विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने फर्जी मतदाता का मुद्दा उठाया है। हाल के चुनावों में ईवीएम और वीवीपैट का मुद्दा उठाने वाली कांग्रेस ने अब फर्जी वोटरों का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश की वोटर लिस्ट में गड़बडिय़ों का आरोप लगाते हुए 60 लाख फर्जी वोटर होने का दावा किया है।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries