परमीश पर हमला करने वाले गैंगस्टरों के हाईकोर्ट पर अटैक की धमकी भरे लगे पोस्टर

गैंगस्टरों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा पंजाब एडं हरियाणा हाईकोर्ट के एंट्री गेट पर लगे धमकी भरे पोस्टरों से लगाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर गैंगस्टरों ने हाईकोर्ट पर अटैक करने की धमकी दी है। कोर्ट के बाहर ये पोस्टर कितने लगाए पुलिस मामले की जांच कर रही है। ये पोस्टर सुरक्षा को लेकर प्रशासन पर सवाल खड़े करते हैं। इसके बारे में और पढ़े..

PSEB RESULT: पंजाब बोर्ड: 12 वीं क्लास का रिजल्ट घोषित, लड़कियों ने मारी बाजी

मोहाली: पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड का 12 वीं कक्षा की मैरिट सूची जारी कर दी है। इस साल भी लड़कियों ने बाजी मारी। अकादमिक में तेजा सिंह स्वतंत्र मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, शिमलापुरी, लुधियाना की छात्रा पूजा जोशी ने पंजाब में 441 (98%) अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया है। जबकि उसी स्कूल के विवेक राजपूत ने 439  (97.55) अंक हासिल किए हैं वहीं दशमेश पब्लिक गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल गर्ल्स, बादल (श्री मुक्तासर साहिब) की जसनूर कौर ने 438 (97.33%) अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही। इसके बारे में और पढ़े..

पाक क्रिकेटर ने वाघा बॉर्डर पर की ऐसी हरकत, BSF ने दर्ज कराई आपत्ति

अमृतसर:  पाकिस्तान की टेस्ट क्रिकेट टीम शनिवार शाम को अटारी-वाघा बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी देखने के लिए पहुंची। तभी फ्लैग डाउन सेरेमनी के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने कुछ ऐसी हरकत की, जिसे देखकर हर कोई चौंक गया। अली की हरकत पर बीएसएफ ने आपत्ति दर्ज कराई है। बीएसएफ ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए अपनी शिकायत दर्ज कराई है। बीएसएफ का कहना है कि इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने प्रोटोकॉल को तोड़ा है। इसके बारे में और पढ़े..

पत्रकारों हेतु दुर्घटना बीमा कवर को मंजूरी, चार हजार से ज्यादा को लाभ होगा

चंडीगढ़:  पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी सरकार द्वारा किए गये चुनावी वदों में से आज एक और वादे को पूरा करते हुए लगभग 4200 पीला कार्ड धारक मान्यता प्राप्त पत्रकारों को दी जाने वाली दुर्घटना बीमा कवर की सुविधा के विस्तार को स्वीकृति दे दी है। इसके बारे में और पढ़े..

पठानकोट एयरबेस के पास संदिग्ध आतंकी, चल रहा है सर्च ऑपरेशन

पठानकोट:  पठानकोट एयरफोर्स स्‍टेशन हमेशा से पाकिस्‍तान जनित आतंकवादियों के निशाने पर रहा है। 2006 में भी यह हमले का दंश झेल चुका है। बुधवार देर रात को भी पठानकोट एयरबेस के पास तीन हथियारबंद संदिग्‍ध देखे गए। संदिग्धों के पास फोल्ड होने वाली राइफल व अन्य हथियार भी हैं। इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है। तीनों संदिग्‍धों के फियादीन होने का संदेह है। इसके बारे में और पढ़े..

एयरटेल ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, रोज मिलेगा 2 जीबी डाटा

जालंधरः  देश की सबसे बड़ी टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी ने अपने नए प्लान की कीमत 499 रुपए रुपए रखी है। इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 2 जीबी इंटरनेट डेटा 4 जी स्पीड पर मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी व रोमिंग) और हर रोज 100 एसएमएस मिलेंगे। प्लान की वैधता 82 दिनों की होगी।
इसके बारे में और पढ़े..

77 की उम्र में भी तूफान की तरह दौड़ते है तेज सिंह, 400 मीटर रेस में जीता गोल्ड

चंडीगढ़(ब्यूरो): कहते है जब इंसान ठान ले कि उसे अपनी मंजिल तक पहुंचना है तो कोई भी ताकत उसे रोक नहीं सकती। फिर न तो कोई उम्र आड़े आती है और न ही कोई शारीरिक कमी। वहीं, मास्टर नेशनल एथलेटिक्स के आखिरी दिन झज्जर से आए तेज सिंह ने ये साबित कर दिया कि उनके पास एक हाथ भले ही न हो लेकिन उनकी रफ्तार किसी से कम नहीं है। इसके बारे में और पढ़े..

VIDEO: जब भारत बंद के दौरान प्रदर्शनकारियों पर भारी पड़ा अकेला सिख

इसके बारे में और पढ़े..

तस्वीरों में देखें दलितों का गुस्सा, मंजर देख सहम गए लोग

जालंधर: एस.सी./ एस.टी. एक्ट में बदलाव के सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले के विरोध में दलितों द्वारा सोमवार को भारत बंद की काल के चलते बी.एस.एफ.चौक से लेकर फगवाड़ा रोड तक पूरा दिन क्फर्यू जैसी स्थिति देखने को मिली।

PunjabKesariइन तस्वीरों में आप देख सकते है कि एक महिला को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इतना गुस्सा था कि उसने सुप्रीमकोर्ट के पुतले पर कृपाण से कई वार किए। बंद के दौरान विभिन्न जगहों पर बाइकों पर शहर में घूम रही युवकों की टोलियां तलवारें लहराती हुई आम देखी गईं।

PunjabKesariइन दृश्यों को देख महानगर पूरा दिन डर के साए में रहा। मजबूरी में अपने जरूरी कामों को निकले लोग ऐसे मंजर देख सहमे-सहमे से दिखे। पुलिस वाले मूकदर्शक बनकर ड्यूटी करते नजर आ रहे थे, जबकि युवक बेखौफ होकर उत्पात मचा रहे थे। वहीं जी.एस. होंडा का शोरूम खुला देखकर उत्पातियों ने तलवारों के दम पर शोरूम को बंद करवा दिया।

 

पंजाब केसरी 

बठिंडा में फूटा दलित भाईचारे का गुस्सा,गाड़ियों के शीशे तोड़े (Pics)

बठिंडा(परमिंदर): भारत बंद दौरान बठिंडा में 2 स्थानों पर तोड़-फोड़ के मामले सामने आए हैं। ए.सी. मार्कीट के दरवाजे तोड़े गए। बस स्टैंड के पास हौंडा शो रूम के बाहर जा रही गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए गए। बड़ी संख्या में दलित भाईचारे के लोग सड़कें पर नारेबाजी कर रहे हैं। सभी बाजार प्रशासन ने मुकम्मल बंद करवा दिए हैं। कई स्थानों पर दुकानें जबरन बंद करवाई जा रही हैं। बस स्टैंड के पास लोगों ने जाम लगाया दिया है जिससे माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। इसके मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries