तेलंगाना : महिला को लात मारने वाला स्थानीय निकाय प्रमुख गिरफ्तार

हैदराबाद:  तेलंगाना के निजामाबाद जिले में भूमि विवाद के चलते महिला को लात मारने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को स्थानीय ग्रामीण निकाय के प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया। सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) से संबंधित मंडल परिषद के अध्यक्ष (एमपीपी) इमादी गोपी पर महिला ए.राजवा के साथ मारपीट करने और धमकी देने का आरोप है। इसके बारे में और पढ़े..

किसानों का कर्ज जल्द माफ करेंगे कुमारस्वामी, विपक्ष ने बनाया दबाव

बेंगलुरु:  किसानों की कर्जमाफी को लेकर सवालों में घिरे कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि वो इस मुद्दे को लेकर प्रतिबद्ध हैं और जल्द ही इस पर फैसला लेंगे। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने 30 मई को विधानसभा में किसान संघ और संगठनों की एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में वह कृषि ऋण में छूट देने के मुद्दे पर चर्चा करेंगे। गौरतलब है कि कुमारस्वामी ने इससे पहले किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था और कहा था कि अगर वह ऐसा नहीं कर पाए तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे।  इसके बारे में और पढ़े..

बेंगलुरू टेस्ट : शिखर-मुरली ने जड़ा शतक, भारत ने पहली पारी में बनाए 474 रन

बेंगलुरू:  शिखर धवन (107) और मुरली विजय (105) की शतकीय पारियों के दम पर भारत ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ जारी एकमात्र टेस्ट मैच में दूसरे दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी में 474 रनों का स्कोर खड़ा किया है। इस पारी में भारत के लिए उमेश यादव 28 रनों पर नाबाद रहे। टीम का अंतिम विकेट गिरने के साथ ही पहले सत्र के समापन की घोषणा भी कर दी गई।  इसके बारे में और पढ़े..

केरल : भारी बारिश और भूस्खलन, अब तक 20 से ज्यादा की मौत

कोझिकोड़:  केरल के विभिन्न हिस्सों में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही भारी बारिश से जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश से होने वाली घटनाओं में अभी तक 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। बारिश के कारण राज्य के इडुक्की, कोझिकोड और कन्नूर जिलों में फसलों और संपत्ति को खासा नुकसान पहुंचा है। इसके बारे में और पढ़े..

कुंबले ने खोजा था ये ‘स्पेशल स्पिनर’, हाथ बेकार फिर भी कर रहा ‘चमत्कार’

बेंगलूरु:   बेंगलूरु में भारत के साथ होने वाले टेस्ट मैच से पहले अफगानिस्तान टीम की मुलाकात एक ऐसे गेंदबाज से हुई जिसने क्रिकेट के जुनून के आगे सभी परेशानियों को पीछे छोड़ दिया। दिव्यांग शंकर सज्जन के दोनों हाथ खराब हैं लेकिन बावजूद इसके प्रैक्टिस के दौरान उन्होंने अपनी गुगली से अफगानिस्तान के बल्लेबाजों को परेशान कर दिया। हाथ खराब होने के बावजूद शंकर ने अफगान टीम को जिस तरह से गेंदें डालीं, वह सभी खिलाडिय़ों के लिए हैरान करने वाला था। इसके बारे में और पढ़े..

कर्नाटकः भाजपा को झटका, कांग्रेस ने जीती जयनगर विधानसभा सीट

बेंगलुरू:  कांग्रेस ने बेंगलुरू की जयनगर विधानसभा सीट पर बुधवार को जीत हासिल कर ली है। कांग्रेस की सौम्या रेड्डी ने भारतीय जनता पार्टी के अपने प्रतिद्वंद्वी से 2,889 मतों के कम अंतर से जीत हासिल की है। निर्वाचन आयोग के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि सौम्या को कुल 54,457 जबकि भाजपा के बी.एन. प्रह्लाद को 51,568 वोट मिले। इसके बारे में और पढ़े..

चीनी के अलीबाबा ग्रुप की सहयोगी कंपनी में 1000 करोड़ का निवेश करेंगे टाटा

बेंगलूरु:  दुनिया की बड़ी टेक्नॉलजी कंपनी और चीन के अलीबाबा ग्रुप की सहयोगी ऐंट फाइनैंशल सर्विसेज में रतन टाटा का वेंचर फंड आरएनटी कैपिटल अडवाइजर्स लगभग 1008 करोड़ रुपये का इन्वेस्टमेंट करेगा। आरएनटी कैपिटल को यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया की इन्वेस्टमेंट यूनिट की फंडिंग भी हासिल है। इसके बारे में और पढ़े..

प्रणब मुखर्जी ने हेडगेवार को दी श्रद्धांजलि, कहा-भारत माता के हैं महान सपूत

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संस्थापक हेडगेवार के जन्म स्थल पर पहुंच गए हैं। जिसके कुछ देर बाद वह संघ के तृतीय वर्ष संघ शिक्षा वर्ग के समापन समारोह में शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम पर पूरे देश की नजर टिकी हुई है। वहीं इसे लेकर राजनीति गलियारों में भी चर्चाएं भी जोरो पर हैं। पूर्व राष्ट्रपति ने हेडगेवार को श्रद्धांजलि अर्पित की।  इसके बारे में और पढ़े..

कर्नाटक मंत्रिमंडल में 25 विधायकों ने ली शपथ, कैबिनेट में BSP MLA को भी जगह

बेंगलुरू:  कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर (जेडी-एस) और कांग्रेस की गठबंधन सरकार बनने के बाद बुधवार को 25 मंत्रियों को शामिल किया गया। 14 मंत्री कांग्रेस के , नौ मंत्री सहयोगी दल जद (एस) से और एक – एक मंत्री बसपा और केपीजेपी से हैं। इसके बारे में और पढ़े..

ओला कैब चालक ने महिला के कपड़े उतरवाए, फोटो खींची

ओला कैब के एक चालक ने एक जून को हवाई अड्डा जाते समय एक महिला से छेड़छाड़ की, उसे कपड़े उतारने के लिए बाध्य किया, मोबाइल से उसकी तस्वीर खींची और दोस्तों को बुलाकर उससे सामूहिक बलात्कार करने की धमकी दी। पुलिस ने कहा कि बेंगलुरू पुलिस को ई-मेल के माध्यम से दी गई शिकायत के आधार पर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries