प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रच रहा था शख्स, गिरफ्तार

चेन्‍नईः कोयंबटूर बम विस्‍फोट के आरोपी मोहम्‍मद रफीक को पुलिस ने एक बार फिर से हिरासत में लिया है। मोहम्‍मद रफीक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने की साजिश रच रहा था। दरअसल एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है जिसमें रफीक मोदी की हत्या करने की बात कर रहा है। 8 मिनट के इस ऑडियो क्लिप में रफीक एक ट्रक  कॉन्ट्रैक्टर के साथ बातचीत कर रहा जिसमें वह मोदी को कैसे मारने है कि साजिश रच रहा था। इसके बारे में और पढ़े..

कर्नाटक चुनाव: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी सूची

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए सात उम्मीदवारों की चौथी सूची आज यहां जारी की।  भाजपा अब तक 220 प्रत्याशी घोषित कर चुकी है जबकि मात्र चार सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए जाने बाकी हैं। कर्नाटक विधानसभा की कुल 224 सीटों के लिये 12 मई को एक चरण में मतदान होगा जिसकी मतगणना 15 मई को होगी।   इसके बारे में और पढ़े..

हैदराबाद में इंजीनियरिंग की छात्रा ने फुटपाथ पर सो रहे शख्स पर चढ़ाई कार

हैदराबाद:  हैदराबाद में इंजीनियरिंग की एक छात्रा ने फुटपाथ पर सो रहे एक शख्स पर कार चढ़ा दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, यह घटना कुशईगुडा इलाके में उस समय हुई जब 19 वर्षीय छात्रा देर रात पार्टी करने के बाद अपने तीन दोस्तों के साथ लौट रही थी और उसने कार पर से नियंत्रण खो गिया। कथित तौर पर वह नशे में थी। इसके बारे में और पढ़े..

कमल हासन ने केंद्र से पूछा, क्या 14 से 16 साल की लड़कियां बच्ची नहीं हैं?

चेन्नई:  अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने रविवार को  मंजूर किए गए अध्यादेश में सिर्फ 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से बलात्कार के मामलों में मौत की सजा का प्रावधान किए जाने पर हैरानगी जताते हुए कहा कि क्या 14, 15 और 16 साल की लड़कियां बच्चे नहीं हैं।  हासन ने यह भी कहा कि परिवारों को अपने लड़कों को जिम्मेदार बनाना चाहिए।  इसके बारे में और पढ़े..

कर्नाटक में बोले अमित शाह, भगवा आतंकवाद के नाम पर देश से माफी मांगें राहुल

बेंगलुरु: भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह कहा है कि भगवा आतंकवाद के नाम पर कांग्रेस ने लाखों साल पुरानी हिन्दू संस्कृति को बदनाम किया है और इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। कर्नाटक विधानसभा के 12 मई को होने वाले चुनाव के लिए पार्टी प्रचार के लिए दो दिन की यात्रा पर यहां आए शाह ने आज यहां शक्ति केन्द्र प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि महान हिन्दू संस्कृति जो लाखों सालों से दुनिया को संस्कार, शांति और सभ्यता का संदेश देती आई है उसको आतंकवाद के साथ जोड़ने का पाप कांग्रेस पार्टी ने किया है और इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष को देश से माफी मांगनी चाहिए। इसके बारे में और पढ़े..

पत्रकार का गाल सहलाने वाले गवर्नर ने मांगी माफी, कहा- पोती समझा था

चेन्नई: तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान एक महिला पत्रकार के गाल सहलाकर विवादों में आ गए हैं। पत्रकार के गाल थपथपाते हुए गवर्नर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 78 वर्षीय बनवारीलाल ने प्रेस कॉन्फ्रेस बुलाई थी। इस दौरान एक महिला पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा तो बनवारीलाल जवाब देने की बजाए उसके पास आए और गाल सहला कर वहां से निकल गए। हालांकि विवाद होने के बाद उन्होंने माफी मांगी। इसके बारे में और पढ़े..

सवाल पूछने पर महिला का गाल सहलाने लगे तमिलनाडु के राज्यपाल, मचा बवाल

नई दिल्ली:  तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित एक महिला पत्रकार का गाल थपथपाने के कारण विवादों में घिर गए हैं। राजभवन में महिला का गाल थपथपाते हुए उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। राज्यपाल की इस हरकत की हर कोई निंदा कर रहा है। डीएमके की राज्यसभा सांसद कनीमोझी ने इस घटना को निंदनीय करार दिया है। यह घटना उस समय की है जब 78 वर्षीय राज्यपाल राजभवन में भीड़ भाड़ वाले प्रेस कांफ्रेंस हॉल से जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था।  इसके बारे में और पढ़े..

कर्नाटक चुनाव : बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी, 82 उम्मीदवारों को मिला टिकट

नई दिल्ली:  कर्नाटक में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची सोमवार को जारी कर दी है। इस सूची में पार्टी ने 82 उम्मीदवारों को जगह दी है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी, जिसमें इस सूची पर मुहर लगाई गई। इसके बारे में और पढ़े..

मक्का मस्जिद विस्फोट मामला: स्वामी असीमानंद सहित सभी आरोपी बरी

हैदराबाद:  राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक अदालत ने 2007 में मक्का मस्जिद में हुए विस्फोट मामले के स्वामी असीमानंद सहित पांचों आरोपियों को सोमवार को बरी कर दिया। 18 मई 2007 को हुए इस ब्लास्ट में 9 मारे गए थे जबकि 58 घायल हुए थे। बाद में प्रदर्शनकारियों पर हुई पुलिस फायरिंग में भी कुछ लोग मारे गए थे।  इसके बारे में और पढ़े..

विशेष दर्जे की मांग को लेकर आज आंध्रप्रदेश बंद, सडक़ पर उतरा विपक्ष

विशाखापत्तनम:  आंध्रप्रदेश को विशेष दर्जा देने की मांग को लेकर आज आंध्रप्रदेश बंद है। बंद का ऐलान आंध्रप्रदेश प्रत्येक होडा साधना समिति की ओर से किया गया है। सोमवार सुबह से ही राज्य के अलग-अलग इलाकों में प्रदर्शन और विशेष राज्य की मांग को लेकर विरोध शुरू हो गया है और विपक्षी दल भी बंद का समर्थन कर रहे हैं। विशेष राज्य की मांग के साथ सोमवार को राज्य बंद का ऐलान करने वाली आंध्र प्रदेश प्रत्येक होडा साधना समिति से जुड़े लोग सडक़ों पर उतरे।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries