स्कूल में टीचर की घिनौनी करतूत, चौथी कक्षा की 2 छात्राओं से 4 दिन तक रेप

रायगंज:  मोदी सरकार रेप के दोषियों को सजा दिलाने के लिए कड़ा कानून लाने की तैयारी कर रही है। लेकिन, देशभर में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला पश्चिम बंगाल के रायगंज शहर का है। यहां हैवान बने एक टीचर ने गुरू-शिष्या के रिश्ते को ही तार-तार कर दिया। इसके बारे में और पढ़े..

पश्चिम बंगाल में आंधी-तूफान और बारिश का कहर, 13 लोगों की गई जान

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल में बारिश, आंधी और तूफान के कहर के चलते 13 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, कई लोग घायल बताए जा रहे है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मंगलवार की रात 98 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आए तूफान ने प्रदेश में कई पेड़ गिर गए। बिजली के खंभे गिर गए और कई कच्चे घर ढह गए। जान-माल के नुकसान के साथ ही यातायात पर भी तूफान का खासा असर देखने मिला। तूफान के चलते मोबाइल टावरों को भी नुकसान हुआ। इसके बारे में और पढ़े..

पत्नी हसीन जहां ने अब शमी से मांगा हर माह 10 लाख रुपये का गुजारा भत्ता

कोलकाता। अपनी पत्नी हसीन जहां के तमाम तरह के आरोप झेल रहे भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। पत्नी हसीन जहां ने अब मोहम्मद शमी के खिलाफ अलीपुर में हर महीने 10 लाख रुपये गुजारा भत्ते की मांग करते हुए केस दर्ज करवाया है। हसीन जहां ने खुद के और अपनी बेटी के भरण पोषण के लिए भत्ते की मांग की है। घरेलू हिंसा एक्ट 2005 के तहत दर्ज केस की सुनवाई करते हुए अलीपुर कोर्ट के तीसरे न्यायिक मैजिस्ट्रेट ने शमी और अन्य आरोपियों से समन मिलने के 15 दिन के अंदर कोर्ट के सामने पेश होने के लिए कहा है।  इसके बारे में और पढ़े..

हनी ट्रैप में IPS के फंसने की आशंका, मॉडल के साथ तस्वीर आई सामने

कोलकाता: पश्चिम बंगाल कैडर के एक आई.पी.एस. अफसर की एक तस्वीर सामने आने से उसके हनी टैप में फंसने की आशंका जताई जा रही है। दरअसल इस तस्वीर में अफसर एक यूक्रेनियन मॉडल के साथ दिख रहा है। फोटो में मॉडल ने अफसर की वर्दी पहन रखी है। हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि वर्दी उसी अफसर की है या किसी और की। इसके बारे में और पढ़े..

पश्चिम बंगाल में बीजेपी महिला कार्यकर्ता की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

पश्चिम बंगाल के बरुईपुर में सोमवार को टीएमसी कार्यकर्ता द्वारा एक बीजेपी महिला कार्यकर्ता की पिटाई का वीडियो सामने आया है। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव की तारीख का ऐलान होेने के बाद बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इसके बारे में और पढ़े..

बंगाल में TMC कार्यकर्ताओं ने BJP महिला प्रत्याशी की सरेआम की पिटाई

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनावों से पहले राजनीतिक हिंसक बढ़ती जा रही हैं। राज्य में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमले की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही एक मामला 24 परगना जिले का सामने आया है जहां तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की महिला कार्यकर्ता की ​सरेआम पिटाई की। महिला प्रत्याशी पर उस समय हमला हुआ जब वह बारुईपुर एसडीओ ऑफिस में नामांकन दाखिल करने पहुंची।  इसके बारे में और पढ़े..

कोलकाता: दमदम रेलवे लाइन के पास बम धमाका, एक गंभीर रूप से घायल

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के उत्तर 24 परगना जिले में दम दम जंक्शन के पास सोमवार सुबह बम विस्फोट होने की घटना सामने आई है। जिसमें एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं मौके पर 10 जिंदा बम भी बरामद किए गए। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। मामले की जांच की जा रही है। इसके बारे में और पढ़े..

पश्चिम बंगाल के तनावग्रस्त इलाकों के दौरे के लिए भाजपा टीम रवाना

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल में आसनसोल के तनावग्रस्त इलाकों का दौरा करने के लिए रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक प्रतिनिधिमंडल कोलकाता से रवाना हुआ। राज्य प्रशासन द्वारा इलाके में प्रवेश पर प्रतिबंध को नजरअंदाज करते हुए प्रतिनिधिमंडल दौरा करने के लिए रवाना हुआ है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक चार सदस्यीय समिति गठित की है, जिसमें पार्टी उपाध्यक्ष ओम माथुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन, सांसद रूपा गांगुली और बी.डी. राम शामिल हैं। यह सभी लोग पश्चिम बर्धमान जिले के आसनसोल-रानीगंज इलाके के हालात का जायजा लेंगे। इसके बारे में और पढ़े..

हिंसा प्रभावित आसनसोल पहुंचे राज्यपाल, प्रशासनिक अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रामनवमी के दिन भड़की हिंसा पर अब राजनीतिक हलचल शुरू हो गई है। वहीं आज स्थितियों को जायजा लेने के लिए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी आसनसोल पहुंचे हैं। राज्यपाल के दौरे के मद्देनजर आसनसोल में प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई थीं। राज्यपाल कोलकाता स्थित राजभवन से सुबह आठ बजे आसनसोल के लिए रवाना हुए थे। सर्किट हाउस में राज्यपाल प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।  बैठक में हालात की समीक्षा के बाद वह हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा कर सकते हैं।  इसके बारे में और पढ़े..

रामनवमी हिंसा : आसनसोल-रानीगंज में इंटरनेट बंद, 30 गिरफ्तार, धारा 144 लागू

आसनसोल:  पश्चिम बंगाल के आसनसोल-रानीगंज इलाके में रामनवमी के एक जुलूस को लेकर फैली हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। आसनसोल के पुलिस कमिश्नर के अनुसार इंटरनेट सर्विस को अगले 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है। हालांकि मोबाइल फोन सेवाएं चालू हैं। इलाके में आईपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दिया है। वहीं आसनसोल में ही करीब 30 लोगों गिरफ्तार किया है। आसनसोल, रानीगंज,बर्धमान सहित कई जगहों पर अभी तक हालात ठीक नहीं है। इलाके में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है और आरएएफ को तैनात किया गया है। इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries