सूरत रेप केस में बड़ा खुलासा, 35 हजार में खरीदी गई थी बच्ची और उसकी मां

सूरत:  अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दावा किया है कि सूरत में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म व उसकी हत्या की गुत्थी को मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तारी के बाद सुलझा लिया गया है। शुरुआती जांच में यह पता चला है कि बच्ची और उसकी विधवा मां को मुख्य आरोपी ने बंधुआ मजदूरी के लिए राजस्थान के गंगापुर से 35 हजार रुपये में खरीदा गया था। इसके बारे में और पढ़े..

सूरत रेप: 3 आरोपी अरेस्ट, पुलिस को शक, बच्ची की मां का भी कत्ल

सूरत:  सूरत में 11 साल की बच्ची से रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में आए तीनों आरोपी राजस्थान के रहने वाले है। तीनों आरोपी गुजरात के सूरत में टाइल्स लगाने का काम करते थे। यही पर बच्ची की मां भी मजदूरी करती थी। लेकिन, हादसे के बाद से ही बच्ची की मां गायब है। इसके बारे में और पढ़े..

नोएडा: बहुचर्चित भू-माफिया मोती गोयल पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

नोएडाः देश के बहुचर्चित भू-माफिया मोती गोयल को बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार डाला। वहीं जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया उस समय कुछ ही दूरी पर सीओ गश्त करते हुए निकल रहे थे। इस घटना के बाद नोएडा मार्ग पर जाम लग गया। इसके बारे में और पढ़े..

यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में दुष्कर्म : बसपा नेता के पुत्र सहित दो को जेल

मथुरा:  यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बसपा नेता के बेटे और उसके दोस्त को सोमवार को जेल भेज दिया है। आपको बता दें कि दादरी के बसपा नेता एवं नगरपालिका के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़े अयूब मलिक के बेटे पर यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती गाड़ी में युवती से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा। बसपा नेता के आरोपी बेटे को उसके साथी के साथ पुलिस ने आज जेल भेज दिया है।  इसके बारे में और पढ़े..

शिक्षिका ने प्रधानाचार्य पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला

हरदोईः विद्यालय को शिक्षा का मंदिर समझा जाता है, लेकिन शिक्षा का यही मंदिर अब अश्लीलता और लड़ाई का अड्डा बनता जा रहा है। ताजा मामला हरदोई का है। यहां की एक शिक्षिका ने प्रधानाचार्य पर छेड़छाड़ और विरोध करने पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।  इसके बारे में और पढ़े..

दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना, 7 साल के बच्चे की निकाल दी आंखें

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. साउथ ईस्ट दिल्ली के ओखला स्थित हरिकेश नगर में रहने वाले 7 साल के मासूस से कुकर्म की कोशिश और फिर उसकी क्रूरता से हत्या करने का मामला सामने आया है. इस घटना का मुख्य आरोपी पड़ोस में रहने वाला संदीप नामक शख्स है. इसके बारे में और पढ़े..

video: नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्त ने लूटी आबरू, विरोध करने पर परिजनों से की मारपीट

फरीदाबाद(अनिल राठी): हरियाणा में बच्चियों से रेप मामलों में सरकार ने दोषियों को सजा देने के लिए कानून बनाया लेकिन हवस के दरिंदों में अभी भी खौफ नहीं है। अभी भी हरियाणा में रेप के कई मामले सामने आ रहे हैं। वहीं दिल्ली-फरीदाबाद बाईपास रोड पर स्थित एक गांव में दोस्त ने बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा को घर बुलाकर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके बाद रेप किया। इसके बारे में और पढ़े..

प्रेमिका का शव लेकर थाने पहुंचा प्रेमी, कुछ दिन पहले भगा ले गया था

सिरसा(सतनाम सिंह): ऐलनाबाद के गांव कोटली की रहने वाली युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती कई दिनों से घर से गायब थी, युवती के परिजनों ने ऐलनाबाद थाने में युवती को भागकर ले जाने की शिकायत दर्ज करवाई हुई थी. कल एक युवक युवती को मृत अवस्था में ऐलनाबाद लेकर पहुंचा। युवती के परिजनों ने आरोपी युवक पर हत्या का आरोप लगाया है।  इसके बारे में और पढ़े..

मां-बेटे की हत्या कर शव खेत में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला इलाहाबाद जिले का है। जहां एक मां-बेटे की हत्या कर उनके शवों को खेत में फेंक दिया गया। इसके बारे में और पढ़े..

भगवान के नाम पर चल रहा था गंदा काम, पुलिस ने पकड़े कई जोड़े

ग्वालियर :  जिले की सीमा से सटे चम्बल अंचल के मुरैना में पुलिस ने छापा मारकर कई युवा जोड़ों को पकड़ा है. मिली जानकारी के मुताबिक भगवान श्रीकृष्ण के नाम गोवर्धन के नाम पर शहर में संचालित “गोवर्धन लॉज” में पुलिस ने शुक्रवार दोपहर जब छापा मारा तो कई कमरों में उसे युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले. इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries