बेटियों की सुरक्षा के लिए PM मोदी ने किया सामाजिक आंदोलन का आह्वान

मंडला:  मध्यप्रदेश के मंडला जिले के रामनगर में मंगलवार को राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस और तीन दिवसीय आदि उत्सव के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सामाजिक आंदोलन का आह्वान किया। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि लोगों को अपनी बेटियों को सम्मान देना होगा और सुरक्षित माहौल के लिए बेटों को ज्यादा जिम्मेदार बनाना होगा।  इसके बारे में और पढ़े..

मंडला : प्रधानमंत्री मोदी ने किया राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस का उद्घाटन

मंडला:  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के मंडला जिले के रामनगर में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस का उद्घाटन और तीन दिवसीय आदि उत्सव की शुरुआत करने यहां पहुंच चुके हैं। इस मौके पर नर्मदा नदी के तट पर स्थित रामनगर को भव्य तरीके से सजाया गया है। प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से जबलपुर पहुंचे और वहां से हेलीकाप्टर से मंडला के रामनगर पहुंचे। इसके बारे में और पढ़े..

अब रेणुका चौधरी ने कास्टिंग काउच पर दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली:  दुष्कर्म और कास्टिंग काउच पर दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान के विवादित बयान के बीच कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने चौंकाने वाला बयान दिया है। रेणुका ने कहा, हर जगह कास्टिंग काउच होता है और संसद भी इससे अछूती नहीं है। रेणुका ने कास्टिंग काउच को ऐसी सच्चाई बताया है, जो हर क्षेत्र में देखी जा सकती है। रेणुका ने कहा है कि कास्टिंग काउच की समस्या सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है, यह हर क्षेत्र में हो रहा है और यह कड़वी सच्चाई है। इसके बारे में और पढ़े..

‘कांग्रेस के दामन पर मुसलमानों के खून के धब्बे’ पर खुर्शीद ने दी ये सफाई

अलीगढ़: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे उनकी पार्टी के लिए बड़ी परेशानी खडी हो सकती है। अलीगढ़ मुसलिम यूनिवर्सिटी के सालाना जलसे में सलमान खुर्शीद ने एक छात्र के सवाल का जवाब देते हुए कह दिया कि कांग्रेस पार्टी के दामन पर मुसलमानों के खून के धब्बे लगे हैं। इसके बारे में और पढ़े..

ATM से निकले 500 रुपए के चूरन वाले नोट, लिखा था- ‘चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया’

पटनाः  देश भर में ए.टी.एम. में कैश की किल्लत के बीच उत्तर प्रदेश के बरेली में एक अजब मामला सामने आया है। यहां यूनाइटेड बैंक के ए.टी.एम. से चूरन वाले नोट निकल रहे हैं। एक के बाद एक चूरन वाले नोट निकलने से लोगों में खलबली मच गई। जानकारी के अनुसार, ए.टी.एम. पर कोई गार्ड भी नहीं था। इस मामले में बैंक प्रबंधन ने ए.टी.एम. में नोट डालने वाली आउटसोर्सिंग एजेंसी के कर्मचारियों पर शिकायत दर्ज कराई है। इसके बारे में और पढ़े..

कर्नाटक में किसी को बहुमत नहीं, CM के रूप में पहली पसंद सिद्धारमैया : सर्वे

नई दिल्ली:  कर्नाटक में सियासी संग्राम का पारा चढ़ा हुआ है। कर्नाटक में सभी राजनीतिक दल अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। लेकिन इस बार जीत का सेहरा किसके सर बंधेगा, कौन बाजी मारेगा, इस पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं। 12 मई को विधानसभा चुनाव से पहले टाइम्स नाउ-VMR और JAIN-लोकनीति CSDS द्वारा किए गए सर्वे में किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलता नहीं दिख रहा है। सर्वे के मुताबिक कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला है। सर्वे भी कर्नाटक में त्रिशंकु विधानसभा के आसार जता रहे हैं। यह दोनों सर्वे सोमवार को जारी किए गए। इसके बारे में और पढ़े..

प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रच रहा था शख्स, गिरफ्तार

चेन्‍नईः कोयंबटूर बम विस्‍फोट के आरोपी मोहम्‍मद रफीक को पुलिस ने एक बार फिर से हिरासत में लिया है। मोहम्‍मद रफीक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने की साजिश रच रहा था। दरअसल एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है जिसमें रफीक मोदी की हत्या करने की बात कर रहा है। 8 मिनट के इस ऑडियो क्लिप में रफीक एक ट्रक  कॉन्ट्रैक्टर के साथ बातचीत कर रहा जिसमें वह मोदी को कैसे मारने है कि साजिश रच रहा था। इसके बारे में और पढ़े..

आसाराम पर फैसला पुलिस के लिए बना मुसीबत, पड़ोसी राज्यों से मांगी मदद

यौन शोषण के आरोप में सजा ​काट रहे आसाराम बापू पर जोधपुर की एक अदालत कल फैसला सुनाएगी। वहीं इसे लेकर पुलिस भी काफी अलर्ट हो गई है, दिल्ली से लेकर जोधपुर तक सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं। फैसले से पूर्व आसाराम सामर्थकों और साधकों की हजारों की संख्या में जुटने वाली भीड़ को लेकर धारा 144 लागू की गई है। शहर में होटलों, धर्मशाला, रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड के साथ ही भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस के जवान तैनात किए गए है।  इसके बारे में और पढ़े..

SCO बैठक में सुषमा ने उठाया आतंकवाद का मुद्दा, बताया शांति-समृति का दुश्मन

बीजिंग:  विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आतंकवादियों को पनाह देने के लिए मंगलवार को पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) से आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले देशों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का आग्रह किया। सुषमा ने सीधे तौर पर पाकिस्तान का उल्लेख किए बगैर कहा कि वैश्विक समुदाय को मिलकर मिलकर धरती के चेहरे से इस दाग को मिटा देना चाहिए। इसके बारे में और पढ़े..

ऑनलाइन शॉपिंग पर बड़ा खुलासा, हर तीसरे शख्‍स को मि‍ल रहा है नकली सामान

नई दि‍ल्‍लीः अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो सावधान हो जाइए। ई-कॉमर्स कंपनि‍यों पर नकली प्रोडक्‍ट्स बि‍कने की शि‍कायत बढ़ती जा रही है। एक सर्वे में पता चला है कि ई-कॉमर्स साइट्स पर हैवी डि‍स्‍काउंट पर धड़ल्ले से नकली प्रॉडक्ट्स बेचे जा रहे हैं। इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries