IPL: दिल्ली ने जीता टाॅस, पंजाब करेगा पहले बल्लेबाजी

नई दिल्ली: दिल्ली डेयरडेविल्स ने टाॅस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। स्टेडियम से जुड़ी अड़चनों के बावजूद दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम जब अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर अाज यहां आईपीएल-11 का पहला मैच खेलने के लिए उतरेगी तो उसके लिए क्रिस गेल के तूफान को थामकर किंग्स इलेवन पंजाब के विजय रथ को रोकना सबसे बड़ी चुनौती होगी। इसके बारे में और पढ़े..

आईपीएल-11: सैमसन और गौतम ने दिलाई राजस्थान को तीसरी जीत

जयपुर:  संजू सैमसन (52) के शानदार अर्धशतक और बेन स्टोक्स (40) के उपयोगी पारियों के बाद कृष्णप्पा गौतम के 11 गेंदों पर नाबाद 33 रन की मैच विजयी पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रविवार को एक रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस को तीन विकेट से हरा दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 167 रन का मजबूत स्कोर बनाया जिसे राजस्थान ने 19.4 ओवर में सात विकेट पर 168 रन बनाकर हासिल कर लिया।  इसके बारे में और पढ़े..

IPL: रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने हैदराबाद को 4 रनों से हराया

जालन्धर: आईपीएल टूर्नामेंट के 20वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रनों से हराकर चौथी जीत दर्ज की। इस रोमांचक मुकाबले में पहले टाॅस हारकर चेन्नई ने बल्लेबाजी की। अंबाटी रायुडू (79) और सुरेश रैना (नाबाद 53) के शानदार अर्धशतकों से चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 ओवर में तीन विकेट पर 182 रन का मजबूत स्कोर बना लिया। इसके बारे में और पढ़े..

IPL-11: डिविलियर्स के तूफान से बेंगलोर ने दिल्ली को छह विकेट से हराया

बेंगलुरू:  अब्राहम डिविलियर्स के नाबाद 90 रन की धुआंधार पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के एक मैच में शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से हरा दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 174 रन का मजबूत स्कोर बनाया जिसे बेंगलोर ने 18 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर हासिल कर लिया। इसके बारे में और पढ़े..

आईपीएल 11 : 192 रन के लक्ष्य में गेल-राहुल ने दी तूफानी शुरुआत

कोलकाता:  ओपनर क्रिस लिन के 74 और कप्तान दिनेश कार्तिक के 43 रन की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को यहां ईडन गार्डन्स स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के एक मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सात विकेट पर 191 रन का मजबूत स्कोर बनाया। जवाब में बरसात के कारण खेल रुकने तक पंजाब के 8.2 ओवर में 96/0 रन हो गए थे। क्रिस गेल (49) व लोकेश राहुल (46) क्रीज पर हैं।  इसके बारे में और पढ़े..

चेन्नई ने राजस्थान को 64 रनों से हराया, दर्ज की तीसरी जीत

पुणे: शेन वाटसन ने शुरू में मिले दो जीवनदान का पूरा फायदा उठाकर आज यहां अपने आईपीएल करियर का तीसरा शतक जमाया जिससे चेन्नई सुपरकिंग्स ने आज यहां आईपीएल मैच में राजस्थान रायल्स को 64 रन से करारी शिकस्त देकर फिर से जीत की राह पकड़ी। सलामी बल्लेबाज वाटसन ने 57 गेंदों पर 106 रन बनाये जिसमें नौ चौके और चार छक्के शामिल हैं। उन्होंने सुरेश रैना (29 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 46 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिये 81 रन और ड्वेन ब्रावो (नाबाद 24) के साथ पांचवें विकेट के लिये 41 रन जोड़े जिससे अपने नये घरेलू मैदान पर खेल रहे चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पांच विकेट पर 204 रन बनाए।  इसके बारे में और पढ़े..

हैदराबाद को मिली पहली हार, पंजाब ने 15 रनों से मैच पर किया कब्जा

नई दिल्ली: क्रिस गेल के तूफानी शतक की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद को 15 रन से हरा दिया जो मौजूदा सत्र में उसकी पहली पराजय है । ताबड़तोड़ क्रिकेट के बेताज बादशाह गेल ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए 63 गेंद में 104 रन बनाये जिसमें 11 छक्के और एक चौका शामिल था । उनकी इस पारी की मदद से पंजाब ने तीन विकेट पर 193 रन बनाये । जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन ही बना सकी । इसके बारे में और पढ़े..

लॉ कमीशन की सलाह, RTI के दायरे में हो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड

नई दिल्ली:  लॉ कमिशन ने दुनिया के सबसे महंगे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की कार्यप्रणाली को अधिक पारदर्शी बनोन के लिए बड़े बदलाव के सुझाव दिए हैं। लॉ कमीशन ने बीसीसीआई में बडे बदलाव करने से संबंधित अपनी रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंप दी है।  इसके बारे में और पढ़े..

आईपीएल-11: दिल्ली को मिली तीसरी हार, कोलकाता ने 71 रनों से हराया

नई दिल्ली:  नितीश राणा के अर्धशतक और आंद्रे रसेल की तूफानी पारी के दम पर बड़ा स्कोर खड़ा करने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स ने आज यहां दिल्ली डेयरडेविल्स को 71 रन से करारी शिकस्त देकर आईपीएल-11 में फिर से जीत की राह पकड़ी। राणा ने आठवें ओवर में क्रीज पर कदम रखने के बाद एक छोर संभाले रखा तथा 35 गेंदों पर 59 रन की पारी खेली। इसके बारे में और पढ़े..

राजस्थान ने बेंगलुरू को 19 रनों से हराया, दर्ज की लगातार दूसरी जीत

बेंगलुरू: आईपीएल टूर्नामेंट के 11वें मुकाबले में राजस्थान राॅयल्स ने राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 19 रनों से हरा दिया है। राजस्थान से मिले 218 रनों के जवाब में पंजाब की टीम 6 विकेट पर 198 रन ही बना सकी। राजस्थान की यह लगातार दूसरी जीत है। वहीं बेंगुलुरू तीन मैचों में 2 मैच गंवा चुकी है। श्रेयस गोपाल ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए, जबकि डार्सी शॉर्ट, बेन स्टोक्स, कृष्णप्पा गोथम आैर बेन लाफलिन ने 1-1 विकेट लिया।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries