सरोज खान के ‘रेप के बदले रोजी-रोटी’ वाले बयान पर हंगामा, मांगी माफी

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर एक विवादित बयान दिया है। सरोज खान के इस बयान पर बवाल खड़ा हो गया है। उन्होंने कहा है कि यह लडक़ी की मर्जी से होता है। इतना ही नहीं, सरोज का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में होते वाले कास्टिंग काउच (यौन शोषण) के बदले लडकियों को काम तो मिलता है।  इसके बारे में और पढ़े..

भारतीय शास्त्रीय संगीत को बढ़ावा देने की एक दुर्लभ पहल भीलवाड़ा सुर संगम

नई दिल्ली:   ​​गीत समारोहों में से एकए भीलवाड़ा सुर संगम में इस वर्ष पद्मश्री पंडित वेंकटेश कुमार (हिंदुस्तानी शास्त्रीय वोकलिस्ट) पंडित अजय शंकर प्रसन्ना (बांसुरी), उस्ताद शुजात हुसैन खान (सितार), अभिषेक बोरकर (सरोद) जैसे शीर्ष शास्त्रीय कलाकारों ने प्रदर्शन किया। प्रति वर्ष एलएनजे भीलवाड़ा समूह द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम के 7 वें वर्ष मेंए इस वर्ष भी शहर के संगीत प्रेमियों ने भारतीय शास्त्रीय संगीत के कलाकारों ने रागों और जुगलबंदी के विभिन्न रूप प्रस्तुत किए। इस वर्ष का सुर संगम गणरागेश्वरी किशोरी अमोनकर को समर्पित था जिन्होंने 2017 में इस कार्यक्रम में अपना अंतिम प्रदर्शन किया था। इसके बारे में और पढ़े..

LIVE शो में सपना चौधरी को देख फैंस हुए बेकाबू, video हुआ वायरल

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): बिग बॉस से आने के बाद फरीदाबाद में पहली बार मशहूर डांसर सपना चौधरी ने धमाकेदार लाइव परफॉर्मेंस दी। जिला के सेक्टर हुड्डा के ग्राउंड में करवाए गए लाइव शो में सपना ने

इस शो में हजारों की संख्या में सपना के फैन्स पहुंचे। जहां सपना का डांस देखकर उनके फैन्स बेकाबू होने लगे तो आखिरकार उन्हें बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर वहां से निकलना पड़ा। इसके बारे में और पढ़े..

मीशा के बाद और महिलाओं ने भी लगाए अली जफर पर उत्पीडऩ के आरोप

लाहौर:  पाकिस्तान की अभिनेत्री, मॉडल व गायिका मीशा शफी द्वारा अभिनेता व गायक अली जाफर पर उत्पीडऩ के आरोप लगाने के बाद अन्य महिलाएं भी जफर के खिलाफ इसी तरह के आरोपों के साथ सामने आई हैं। जीओ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मीशा शफी को समर्थन देते हुए महिलाओं ने लिखा कि वह अकेली नहीं हैं और उन्होंने भी ऐसे अनुभवों का सामना किया है। मेक-अप आर्टिस्ट लीना गनी ने मीशा को इस घटना के खिलाफ आवाज उठाने के लिए धन्यवाद दिया है। इसके बारे में और पढ़े..

नव निर्माण की ओर ले जायेगी : हिंदी फीचर फिल्म – पहल 

सामाजिक हिंदी फीचर फिल्म पहल से चर्चा में आये नवोदित फिल्म अभिनेता राजशेखर साहनी एक मझे रंगकर्मी हैं | इन्होंने अभी हाल ही में अपनी शिक्षा पूरी की है | तमाम थिएटर करने के बाद अपनी अभिनय कला को सोने से तपाकर कुन्दन बनाया, तब जाकर बडे पर्दे का रुख किया | अभी उनकी पहली फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है, सिर्फ फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है और ट्रेलर यूट्यूव पर धूम मचा रहा है | मुंबई में फिल्म पहल के ट्रेलर लांच के समय अभिनेता राजशेखर साहनी से मुकेश कुमार ऋषि वर्मा ने जो बातचीत की उसके अंश – इसके बारे में और पढ़े..

आइवरी लहंगा पहन एक्स ब्वॉयफ्रैंड के साथ रैंप पर उतरी दीपिका पादुकोण

मुंबई में कल शाम मिजवान फैशन वीक का आयोजन किया गया, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। शो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के साथ रैंप वॉक की। फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए दीपिका-रणबीर रैंप पर उतरें। इस दौरान दीपिका ने आइवरी कलर का लहंगा वियर किया था, जिसपर हैवी एम्बॉइडरी की हुई थी। लहंगे के साथ उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने थे। सिंपल हेयरस्टाइल और मिनिमम मेकअप दीपिका के लुक को पुरा कर रहे थे। इसके बारे में और पढ़े..

दूसरे ग्लोबल फैशन एंड डिजाइन वीक का हुआ भव्य समापन

नोएडा:  दूसरे ग्लोबल फैशन एंड डिजाइन वीक में हमने छात्रों की क्रियेटिविटी को देखा परखा और लगा कि हम सही दिशा में जा रहे है। हमारे छात्र किसी भी बड़े फैशन डिजाइनर से कम नहीं है और इंटीरियर डेकोरेशन में तो उनकी सोच लाजवाब रही, यह कहना था दूसरे ग्लोबल फैशन एंड डिजाइन वीक के भव्य समापन समारोह के दौरान मारवाह स्टूडियो के निदेशक संदीप मारवाह का। संदीप मारवाह ने कहा इस फैशन वीक में हम फैशन शो, वर्कशॉप, आर्ट प्रदर्शनी और मास्टर क्लास का आयोजन किया जिससे छात्रों को काफी कुछ जानने को मिला। 

इसके बारे में और पढ़े..

मैडम तुसाद म्यूजियम में अमिताभ के बाद अब दिखेगा कैटरीना का स्टेच्यू

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ का लंदन के बाद न्यूयॉर्क स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में स्टेच्यू लगाया गया है। अब इसे पब्लिक के लिए खोल दिया गया है। हाल ही में मैडम तुसाद न्यूयॉर्क के ट्विटर पेज पर इसकी जानकारी व फोटो शेयर की गई है। इस स्टेच्यू में कैटरीना जरीदार और चमकदार लहंगा पहने डांस करती दिख रही हैं।  इसके बारे में और पढ़े..

अपराधियों की लिस्ट में शामिल हुआ सलमान खान का नाम, लिस्ट जारी

मुंबई:  बॉलीवुड के टाइगर के नाम से जाने वाले सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई थी, फिहलाल वे जमानत पर रिहा है। हम आपको सलमान से जुडी एक जरूरी जानकारी दें रहे है। हाल ही में वाइल्डलाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो की अपराधियों की लिस्ट में सलमान का नाम शामिल हो गया है। इसके बारे में और पढ़े..

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार : न्यूटन बेस्ट हिंदी फिल्म, श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

नई दिल्ली:  65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा शुक्रवार को हो गई है। राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘न्यूटन’ को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के सम्मान से नवाजा गया। न्यूटन की झोली में एक और अवार्ड भी आया, अभिनेता पंकज त्रिपाठी को विशेष पुरस्कार दिया गया। इसके साथ ही दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। अभिनेता विनोद खन्ना को मरणोपरांत दादा साहेब फाल्के सम्मान दिया गया। फिल्म नागर कीर्तन के लिए बंगाली अभिनेता रिद्धी सेन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries