राजस्थान की नदबई विधानसभा से निर्वाचित विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का अभिनन्दन

नोएडा – राजस्थान की नदबई विधानसभा से निर्वाचित विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का आज मोहियापुर गाँव में मास्टर अंतर सिंह के आवास पर विशाल अभिनन्दन समारोह में ढोल नगाड़ों व फूलमालाओ से स्वागत किया गया । स्वागत समारोह की अध्यक्षता किशन प्रधान शहदरा ने व संचालन एडवोकेट नीरज लोहिया ने किया।
स्वागत समारोह के मुख्य अतिथि मा. विधायक जोगिंदर सिंह अवाना ने कहा कि मुझे यह जीत सर्व समाज के सहयोग से मिली है, नदबई की जनता के साथ साथ नोएडा  के लोगों का प्यार भी मुझे मिला है, क्षेत्र के लोगों से ही मुझे ग़रीब, किसानों, मज़दूरों, व नौजवानों की सेवा करने की प्रेरणा मिली, यहाँ से लोगों से मुझे अच्छे संस्कार मिले जिनकी बदौलत राजस्थान की जनता ने मुझे सर आँखों पर बैठाया ओर राजा महाराजाओ को हरा कर मुझे विधायक चुनकर राजस्थान की विधानसभा में भेजने का कार्य किया। जनता के इस ऋण को विकास कार्यों के माध्यम से उतारने की पूरी कोशिश करूँगा ।
श्री अवाना ने कहा कि आज के नौजवानों को शिक्षा के साथ साथ राजनीति में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिये जिससे देश व समाज को आदर्श नेता मिल सके। कठिन संघर्ष के द्वारा ही हम अपनी मंज़िल को प्राप्त कर सकते है।
स्वागत समारोह के संयोजक नीरज लोहिया एडवोकेट ने कहा कि समाज को जोगिंदर अवाना जी से प्रेरणा लेनी चाहिये किस तरह उन्होंने अनेकों संघर्षों का सामना करते हुये, एक साधारण परिवार से निकलकर समाज व नोएडा का नाम पूरे देश में रोशन किया है, इसके लिये वह बँधाई के पात्र है।
इस अवसर पर, दयाराम मैनेजर,गजराज सिंह, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव तौंगड, पूर्व सचिव देवेंदर राहुल चौधरी,अंकित लोहिया,धीरज मैनेजर,अतरसिह प्रधान,जतन भाटी घरबरा,भागसिह भाटी,वीर सिंह , नरेंद्र तंवर,प्रधान,संतराज नागर,परिक्षित नागर, जितेंद्र बेसोया,सोविंदर अवाना, बी.एस.अवाना,नरेन्द्र भाटी,जयचंद प्रधान , सतवीर गुलावली, रविंद्र प्रधान,दयाराम झटटा,जयसिंह प्रधान,विनोद लोहिया,भरती भगत जी,महेश नेता जी,अनिल भाटी,रामे भाटी,अजित डेढा,रजन मास्टर , हरीश लोहिया,जयवीर अमृतपुरम,सुखवीर सुनपुरा,राजू भाटी,हरिंदर भाटी,ज्ञानी मेंबर,मटरू नागर,मानवेदर मास्टर, सतेंदर गुर्जर,गौरव नागर,टेकराम भडाना, फिरे गुर्जर , राहुल भडाना, सहित हज़ारों लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments