आप हार के डर से बौखलाकर दिल्ली भाजपा को बदनाम करने की कोशिश कर रही है-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 3 नवम्बर।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा 10 लाख मतदाताओं के मतदाता सूची से नाम काटे जाने को लेकर चुनाव आयोग को शिकायत करने पर प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में संभावित हार के डर से बौखलाकर मतदाता सूची के बहाने दिल्ली भाजपा को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। यदि मतदाता सूची से गलत तरीके से नाम काटे गये हैं तो स्वयं हम चुनाव आयोग से इसकी निषपक्ष जांच की मांग करते हैं।

श्री तिवारी ने कहा कि मतदाता सूची में नाम जोड़ना या उससे नाम काटना निर्वाचन आयोग का काम है, इससे किसी भी राजनीतिक दल का कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री से मेरा केवल एक आग्रह है आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति छोड़कर दिल्ली की जनता की भलाई के लिए काम करें क्योंकि दिल्ली की जनता ने आपको भारी बहुमत देकर विधानसभा इसलिये भेजा था कि आप सकारात्मक राजनीति करें लेकिन नकारात्मक राजनीति करना आपके स्वभाव में शामिल हो चुका है।

श्री तिवारी ने कहा कि कभी ई.वी.एम. खराब होने का बहाना लेकर और कभी वी.वी.पेट में गड़बड़ी की बात कहना आम आदमी पार्टी के मुखिया पहले कई बार कह चुके हैं जो उनकी गिरती हुई लोकप्रियता और हताशा का प्रमाण है। प्रदूषण से दिल्ली की जनता का बुरा हाल है लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री केन्द्र के साथ मिलकर दिल्ली की जनता को धुंये भरी सांसों से छुटकारा दिलाने की बजाये वोटर लिस्ट में नाम कटने का मुद्दा उठाकर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 4 सालों में दिल्ली सरकार ने जनता के हितों मंे कोई कार्य नहीं किया लोगों से केवल वायदे किये। डीटीसी के कर्मचारी आज भी अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं, उन्हें राहत न देकर संवैधानिक संस्थाओं पर प्रश्न चिन्ह लगाते हैं। श्री तिवारी ने आरोप लगाये कि अरविन्द केजरीवाल सरकार के 4 साल के शासन में कई घोटाले हुये हैं हाई सेक्योरिटी नम्बर प्लेट का 400 करोड़ रूपये का घोटाला, पानी टैंकर घोटाला, फर्जी कम्पनियों से हवाला के जरिये चंदा लेने का घोटाला है, आॅटो परमिट घोटाला, अस्पतालों के उपकरण खरीद घोटाला, डिजिटल मार्किट के नाम पर घोटाला, विधायकों को वूसली मशीन बनकार क्षेत्र की जनता पर अत्याचार करने के लिए खुला छोड़ दिया गया है।

Facebook Comments