केजरीवाल के इशारे पर उनके विधायक अमानतुल्लाह खान का दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी पर हमला उनकी गुंडागर्दी संस्कृति का प्रमाण है

नई दिल्ली, 4 नवम्बर।  बाजीराबाद स्थित सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी हजारों कार्यकर्ताओं के साथ ऐतिहासिक पल का साक्षी बनने के लिए पहुँचे। समारोह में पहुँचने से पहले बड़ी संख्या में कार्यकर्ता खजूरी चैक पर एकत्रित हुए और श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन स्थल पर पहुँचे।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि अगर देश का सबसे ऊँचा पुल उत्तर पूर्वी दिल्ली में शान से खड़ा है तो उसकी योजना से लेकर निर्माण तक मे भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं का संघर्ष और योगदान है क्योंकि बिगत पंद्रह वर्षों तक सत्तासीन सरकारें पुल के निर्माण में विलंब कर वजट बढ़ाकर भ्रष्टाचार की गुंजाइश पैदा कर रही थी तब भाजपा के हजारों कार्यकर्ता सड़क पर और सदन में भाजपा के जनप्रतिनिधि पुल के निर्माण के लिए संघर्ष कर रहे थे और जब यह सिलसिला चल रहा था तब केजरीवाल और उनकी पार्टी का राजनैतिक जीवन भी नहीं हुआ था।
श्री मनोज तिवारी ने कहा सिग्नेचर ब्रिज का निर्माण जब अधर में लटका हुआ था तो मैंने स्वयं पहल कर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन के दौरान माननीय उपराज्यपाल से मिल कर निर्माण के लिए राशि उपलब्ध करायी और सिग्नेचर ब्रिज का काम तेजी से शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि हमारे संसदीय क्षेत्र के लिए ही नहीं पूरी दिल्ली के लिए सिग्नेचर ब्रिज कार निर्माण बड़े हर्ष का विषय है लेकिन इस बड़े विकास कार्य की धमक सहने के लिए खजूरी पुस्ता रोड और आगे के वजीराबाद रोड की पीडब्लूडी की सड़कें तैयार नहीं हंै और यह सड़के केजरीवाल की दिल्ली सरकार के अधीन आती है।
श्री मनोज तिवारी ने कहा कि विगत कई वर्षों से वजीराबाद रोड सिग्नल फ्री योजना प्रस्तावित है लेकिन केजरीवाल सरकार एक बड़ी बाधा है। उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते जिस तरह सड़क से सदन तक संघर्ष कर भाजपा ने सिग्नेचर ब्रिज का निर्माण कराया उसी तरह भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ता वजीराबाद रोड को सिग्नल फ्री करने के लिए सड़कों पर संघर्ष करेंगे और अकर्मण्य केजरीवाल सरकार को इन सड़कों के विकास के लिए विवस कर देंगे क्योंकि जब तक पीडब्ल्यूडी की इन सड़कों का विकास नहीं होगा।
श्री मनोज तिवारी ने कहा कि सिग्नेचर ब्रिज खुलने के बाद उत्तर पूर्वी दिल्ली को जाम से मुक्ति नहीं मिलेगी बल्कि जाम की स्थिति और विकट हो जाएगी जिससे श्रेय लेने की होड़ में ओछी राजनीति करने वाले केजरीवाल और उनकी सरकार अनजान है। श्री तिवारी ने पुलिस द्वारा रोकने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि केजरीवाल जनता से डरकर यह कार्यवाही करवायी जो समझ से परे है। उन्होंने कहा कि निमंत्रण न देकर सांसद का अपमान कर केजरीवाल ने मेरे संसदीय क्षेत्र के लाखों मतदाताओं का अपमान किया है। केजरीवाल के इशारे पर उनके विधायक अमानतुल्लाह खान का दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी पर हमला उनकी गुंडागर्दी संस्कृति का प्रमाण है।
इस अवसर पर प्रदेश मंत्री श्री गजेन्द्र यादव, पूर्वांचल मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री मनीष सिंह, विधायक श्री जगदीश प्रधान, जिला अध्यक्ष श्री कैलाश जैन एवं श्री अजय महावर, जिला महामंत्री श्री कर्मवीर सिंह चंदेल, चै. भंवर सिंह, श्री संजय त्यागी, पूर्वी दिल्ली नगर निगम में स्थायी समिति चेयरमैन श्री सत्यपाल सिंह, प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी श्री नीलकांत बक्शी, मीडिया सह-प्रमुख श्री आनंद त्रिवेदी सहित क्षेत्र के सभी निगम पार्षद, जिला पदाधिकारी एवं हजारों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments