भाजपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास पर प्रचंड प्रदर्शन करेंगे-राजेश भाटिया

नई दिल्ली, 5 नवम्बर। दिल्ली भाजपा महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने कहा कि वजीराबाद सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के इशारे पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी को उद्घाटन स्थल के मंच से जो करीब साढ़े चार फुट ऊचा था, धक्का मारने का अमानवीय कृत किया जिसकी जितनी निंदा की जाये कम है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो गुंडागर्दी सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर की उसे पूरी दिल्ली की जनता ने देखा। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष पर जानलेवा हमला व गालीगलोज आम आदमी पार्टी के विधायक अमनातुल्लाह खान द्वारा की गई वह भी मुख्यमंत्री केजरीवाल के इशारे पर जिसे लेकर भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता में रोष है एवं यह भत्र्सना योग्य है।

प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि इस प्रकार की शर्मनाक घटना ने पूरी राजनीति को शर्मसार किया है। अरविन्द केजरीवाल के अराजक चरित्र को उजागर करने के लिए ये घटना ही नहीं है, इससे पहले भी आम आदमी पार्टी के गुंडों ने पहले भी आधी रात को घर बुलाकर दिल्ली के मुख्यसचिव श्री अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की थी और उन्हें जानसे मारने की भी कोशिश की। उस हमले में भी विधायक आमानतुल्लाह खान की महत्वपूर्ण भूमिका थी।

प्रदेश महामंत्री श्री रविन्द्र गुप्ता ने बताया है कि दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी मंच के पास केवल चुपचाप खड़े होकर संसदीय क्षेत्रवासियों के साथ इस भव्य ब्रिज के उद्घाटन समारोह की खुशी बांटने गये थे जहां पर उनके साथ आम आदमी पार्टी के गुंडों द्वारा दुव्र्यवहार किया गया। पहले संसदीय क्षेत्र के सांसद को उदघाटन समारोह में न बुलाकर प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वाले व दिल्ली भाजपा द्वारा सिग्नेचर ब्रिज के निर्माण में किये गये सहयोग एवं संघर्षों को दरकिनार कर खुद ही इसका श्रेय लेने वाले अरविन्द केजरीवाल देश के ऐसे पहले मुख्यमंत्री होंगे जो कि अपनी ओछी मानसिकता का प्रदर्शित करते हुये नजर आये।

श्री भाटिया ने कहा कि कल 6 नवम्बर को प्रातः 10 बजे आम आदमी पार्टी के गुंडों द्वारा किये गये हमले के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता चंदगीराम पर एकत्र होकर मुख्यमंत्री निवास पर प्रचंड प्रदर्शन करेंगे।

Facebook Comments