नई दिल्ली, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी आज दिल्ली सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन कर रहे डीटीसी कर्मचारियों की मांग समान काम, समान वेतन एवं डीटीसी के 8 निलम्बित कर्मचारियों को तुरन्त बहाल करवाने का समर्थन करने के लिए उनके बीच पहुंचे। इस अवसर पर विधायक श्री कपिल मिश्रा, जिला अध्यक्ष श्री अजय महावर एव श्री कैलाश जैन उपस्थित थे।
श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आप सभी की मांग समान काम – समान वेतन का हम समर्थन करते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने चार साल बीतने के बाद भी डीटीसी कर्मचारियों को नियमित करने के लिए कोई प्रावधान नहीं किया जिसके परिणाम स्वरूप आज हजारों संख्या में बैठे डीटीसी के कर्मचारी अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। दिल्ली भाजपा इनके साथ हर संघर्ष में खड़ी है। मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूँ कि दिल्ली की कोई भी ताकत आपकी मांगों को नहीं रोक सकती है।
श्री तिवारी ने कहा कि जरूरत से आधी डीटीसी बसें होने के कारण रोजमर्रा में यात्रा करने वाले दिल्लीवासियों को बसों की कमी के कारण कठिनाइयां झेलनी पड़ रही हैं जिसे लेकर दिल्ली सरकार द्वारा कोई भी उचित कदम नहीं उठाया है। वर्ष 2015 में 8000 बसें डीटीसी की सड़कों पर दौड़ रही थीं लेकिन अब 2018 में केवल लगभग 3800 बसें ही सार्वजनिक यातायात के लिए दिल्ली की जनता को सेवा दे पा रही हैं।
श्री तिवारी ने कहा कि आंदोलन से उपजी पार्टी आज आंदोलन करने वालों पर लगातार अत्याचार कर रही है। इसका ताजा प्रमाण है डीटीसी कर्मचारियों के आंदोलन स्थल पर पानी के टैंकर बंद कर दिये, बिजली काट दी गई, वहां उपलब्ध शौचालयों पर ताले लगा दिये गये। यह अत्याचार दिल्ली की जनता अब सहन नहीं करेगी।
दिल्ली भाजपा यह मांग करती है कि निलंबित कर्मचारियों को तुरन्त बहाल करते हुये दिल्ली की जनता के लिए पर्याप्त बसें दिल्ली की सड़कों पर उतारी जायें।

Facebook Comments