आने वाले लोकसभा चुनावों में अपनी हार को सामने देख डरी हुई है आम आदमी पार्टी-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 19 नवम्बर।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी द्वारा लगाए आरोप कि भाजपा ने मतदाता सूची से 15 लाख मतदाताओं  के नाम कटवाए हैं, पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को आने वाले चुनावों के लिये अपनी घटती लोकप्रियता और निराशा ने इतना घेर लिया है कि उन्हें अपनी हार सामने साफ नजर आ रही है। केजरीवाल जो दिल्ली की जनता से वायदे किए थे उन्हें पूरा करने में वह हर स्तर पर विफल साबित हुए हैं अपनी हार को सामने देख उल्टी-सीधी बयानबाजी करना और संविधान के संघीय ढांचे पर  निरंतर प्रहार करना उनके अराजक होने का प्रमाण देता है।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं का चुनाव आयोग द्वारा की गई जांच प्रक्रिया को जनता की आंखों में धूल झौंका गया कहना और पूरी निरीक्षण प्रक्रिया का मजाक बना दिया गया कहना कहीं न कहीं आम आदमी पार्टी के संवैधानिक संस्था को लेकर दिये गये इस बयान की जितनी निंदा की जाये वह कम है।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की शिकायत पर चुनाव आयोग ने जांच कर नई मतदाता सूची जारी की है लेकिन आम आदमी पार्टी द्वारा चुनाव आयोग पर बार-बार प्रश्न करना संविधान के संघीय ढांचे पर हमला करने के समान है, जिसकी दिल्ली भाजपा कड़े शब्दों में निंदा करती है और मांग करती है कि आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए ताकि भविष्य में ऐसी बयानबाजी करने से पहले वह पार्टी अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी समझ सके।
श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेताओं के बयान तर्कहीन होते हैं। चुनाव आयोग द्वारा स्पष्ट रूप से मतदाता सूची से काटे गये नामों की सूची सार्वजनिक कर दी गई है पहले आम आदमी पार्टी शिकायत करती है और फिर जांच होने के बाद पूरी प्रक्रिया को झूठा करार देना आम आदमी पार्टी के दोहरे चरित्र को उजागर करता है।

Facebook Comments