केजरीवाल सरकार ने होर्डिंग्स में खोले बड़े-बड़े अस्पताल: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि अब कश्मीर और कश्मीरियों की बात वह कह रहे हैं जो विधानसभा में अपने विधायकों के साथ उन पर हंसते हैं, अठ्ठाहास करते हैं और उनकी संवेदना को बताने वाली फिल्म को झूठा करार देते हैं। इतना ही नहीं अब वे कश्मीरियों के अंदर डर पैदा करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले केजरीवाल और उनकी सरकार के मंत्री उस सच्चाई को बताने से डरते हैं कि उनके स्कूलों की हालात जर्जर हो चुकी है और बच्चे तीन-तीन शिफ्टों में पढ़ाई करने को मजबूर है। आज ईडी की कार्रवाई से घबराए हुए आप नेता अलग अलग बयानबाजी कर रहे हैं। आज आम आदमी पार्टी डूबता हुआ जहाज बन चुकी है
आदेश गुप्ता ने आप सांसद संजय सिंह के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव आते ही आप मुखिया अरविंद केजरीवाल हनुमान भक्त बन कर उनकी शरण में चले जाते हैं और चुनाव खत्म होते ही उनके सांसद महावीर हनुमान को बंदर के हाथ में उस्तरा कहके उनका अनादर करते हैं। केजरीवाल और उनके मंत्रियों की इस नौटंकी को दिल्ली की जनता देख और समझ चुकी है। आज विदेशी नेता भी चाहे वह ऑस्ट्रेलिया से हो या फिर किसी अन्य देश से, दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था की जितनी विज्ञापनों में तारीफ़ सुनी थी, दिल्ली आने के बाद उसकी सच्चाई से वाकिफ हो चुके हैं। दिल्ली के स्कूलों में ना प्रिंसिपल हैं और ना ही साइंस की पढ़ाई होती है और केजरीवाल एवं उनके मंत्री बच्चों को इंजीनियर-डॉक्टर बनने की नसीहत देते हैं। सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की काफी संख्या में कमी है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था की केजरीवाल सरकार द्वारा बहुत सारी बातें की गई मोहल्ला क्लीनिक बनाने की, बड़े-बड़े अस्पताल बनाने की, लेकिन आज मोहल्ला क्लीनिक विज्ञापनों का अड्डा बन गया है और अस्पताल तो केजरीवाल ने पूरे दिल्ली में होर्डिंग्स लगाकर खोल दिए हैं। जिस तरह से कोरोना काल में भी ऑक्सीजन और अन्य दवाइयों पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कालाबाजारी की, उसे पूरी दिल्ली ही नहीं बल्कि देश ने देखा। जब दिल्ली में सभी एक-दूसरे की सहायता कर रहे थे, उस समय उस आपदा में भी केजरीवाल एंड कंपनी लोगों को लूटने का काम कर रही थी।

Facebook Comments