खोड़ा के पूर्व ईओ के.के.भड़ाना पर जानलेवा हमला

नोएडा: नोएडा में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब नोएडा के थाना सैक्टर-24 क्षेत्र में मंगलवार रात को हो रहे एक शादी समारोह में खोड़ा के पूर्व ईओ के.के.भड़ाना पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया। गंभीर हालत में के.के.भड़ाना को अस्पताल में भर्ती कराया गया।आरोप है कि खोड़ा नगर पालिका अध्यक्ष रीना भाटी के समर्थकों ने उनपर हमला किया।जिसके बाद मामला गरमा गया है। फिलहाल दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शादी समारोह में मौजूद लोग व वहां लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि मंगलवार रात को नोएडा के सैक्टर-11स्थित एक शादी समारोह में खोड़ा नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष रीना भाटी अपने समर्थकों के साथ आयी थी।इसी कार्यक्रम में पूर्व अधिशासी अधिकारी (ईओ) कृष्ण कुमार भड़ाना के पहुंचने पर केके भड़ाना और अध्यक्ष के समर्थकों के बीच किसी बात पर कहासुनी हुई फिर एक दूसरे से झड़प हो गई।  सूचना पर सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया।पूर्व ईओ केके भड़ाना ने आरोप लगाया कि समारोह में मैं अकेला था।वही
खोड़ा नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष रीना भाटी के करीब दो दर्जनों समर्थकों ने जिसमें से एक हिस्ट्रीशीटर भी है मुझ पर जानलेवा हमला किया।जिससे मुझे गंभीर चोट आयी है।किसी तरह से वहा मौजूद लोगों ने बचाया।इस पूरी घटना के चश्मदीद वह मौजूद सभी लोग है।
केके भड़ाना की पत्नी चित्रा सिंह ने बताया की मेरे पति करीब चार वर्ष से खोड़ा नगर पालिका में बतौर एग्जीक्यूटिव ऑफिसर तैनात रहे हैं। इसी साल जुलाई में उनका तबादला बुलंदशहर हो गया था।वह अभी गुलावठी नगर पालिका के प्रशासनिक अधिकारी हैं जब केके भड़ाना खोड़ा नगर पालिका में तैनात थे तब भी वहां की चेयरमैन रीना भाटी के देवर और उनके समर्थकों ने हमला करवाया था पूरे गाजियाबाद मैं सबको मैं सबको सब मालूम है की नगर पालिका अध्यक्ष रीना भाटी के देवर और केके भड़ाना के बीच पुराना विवाद है योगेश भाटी ने मेरे पति को कई बार मारने की कोशिश करें उनके ऊपर कार्यालय में भी जानलेवा हमला किया कार्यालय से घर वापस लौटते समय उनकी कार में साइड मारकर हत्या करने की कोशिश की थीवही इस मामले में रीना भाटी की ओर से भी पूर्व ईओ के खिलाफ तहरीर दी गई है। एसीपी नोएडा रजनीश वर्मा ने बताया कि घटना स्थल के आसपास लगा लगे कैमरों की वीडियो रिकार्डिंग कब्जे में ले ली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments